• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राकांपा के युवा नेताओं ने लापता 4 विधायकों को हरियाणा से 'बचाया'

Youth leaders of NCP rescue 4 missing MLAs from Haryana - Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़/मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) को बड़ी राहत के तहत उसके चार 'लापता' विधायकों को एक होटल से बचा लिया गया है। विधायकों को हरियाणा के गुरुग्राम के एक होटल में रखा गया था। पार्टी के एक पदाधिकारी ने सोमवार को यहां कहा। ये विधायक नरहरि झिरवाल (डिंडोरी), अनिल पाटील (अमलनेर), दौलत दरोडा (शाहपुर) और बाबासाहेब पाटील (अहमदपुर) हैं।

राकांपा के प्रवक्ता नवाब मलिक ने आईएएनएस को बताया, "हमारे स्थानीय राकांपा नेताओं धीरज शर्मा और सोनिया दुहाना ने यह साहसी बचाव अभियान चलाया। उन्होंने पाया कि हमारे विधायक वहां एक होटल में फंसे हुए हैं। उन्हें विधानसभा में विश्वास मत होने से पहले मुंबई वापस लाया गया।"

शर्मा ने कहा कि चारों शरद पवार के साथ रहना चाहते हैं और शनिवार से सनसनीखेज राजनीतिक घटनाक्रम के बाद मुंबई में इस सप्ताह शुरू होने वाली महाराष्ट्र विधानसभा की कार्यवाही में भाग लेना चाहते थे।

हालांकि, राज्य के पार्टी नेताओं का कहना है कि यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि हरियाणा में चारों विधायक कैसे पहुंचे, उन्हें कौन ले गया या कब ले गया। लेकिन पार्टी द्वारा इस सबकी जांच की जाएगी।

इसके साथ, राकांपा का अब दावा है कि उसे कुल 54 विधायकों में से लगभग 52 का समर्थन प्राप्त है, और पार्टी शिवसेना और कांग्रेस के साथ सरकार बनाने की चुनौती से निपटने के लिए तैयार है।

इससे पहले आज, तीनों दलों ने राज्यपाल बी.एस. कोश्यारी को संबोधित कम से कम 160 विधायकों के हस्ताक्षरों वाला एक पत्र प्रस्तुत किया और बहुमत होने की बात कहते हुए सरकार बनाने का दावा पेश किया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Youth leaders of NCP rescue 4 missing MLAs from Haryana
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nationalist congress party, youth leaders, missing, 4 mlas, rescued from haryana, mumbai, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved