• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

जो काम कांग्रेस ने 55 साल में नहीं किया, पीएम मोदी ने 55 माह में किया: CM

चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि वर्तमान सरकार ने 55 माह में इतने विकास कार्य करवा दिये हैं कि पिछली सरकारें 55 साल में भी नहीं करवा पाई। इस सरकार ने न केवल व्यवस्था परिवर्तन किया है बल्कि आमजन के जीवन को सुखी बनाने के लिए एक मजबूत प्रशासनिक तंत्र को विकसित किया है। सरकार का प्रयास है कि लोगों को हर सुविधा घर बैठे उपलब्ध हो। मुख्यमंत्री रविवार को रोहतक में आयोजित कलानौर विधानसभा क्षेत्र की जनविश्वास रैली को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 में भाजपा ने जब सत्ता संभाली तो उस समय पूरे प्रदेश में एक भंयकर स्थिति बनी हुई थी। लोगों की पीड़ा साफ झलकती थी। भ्रष्टïाचार चरम पर था। अपराधियों को राजनैतिक संरक्षण प्राप्त था। भाजपा की सरकार ने इस स्थिति को समझा और व्यवस्था परिवर्तन का काम किया। उन्होंने कहा कि ई-दिशा केंद्रों की स्थापना की गई। अंत्योदय सरल केंद्र खोले गये। ग्राम सचिवालय में कम्प्यूटर ऑप्रेटर की तैनाती की गई इस प्रकार से लोगों को सरल तरीके से सेेवाएं देने का काम किया गया। उन्होंने कहा कि पहले जमीन की रजिस्ट्रियों में भ्रष्टïाचार होता था, लेकिन भाजपा की सरकार ने व्यवस्था को बदलते हुए रजिस्ट्रियां ऑनलाइन कर दी और साथ में ही इंतकाल करने की व्यवस्था की गई। इस प्रकार से भाजपा की सरकार ने बिचौलियों को समाप्त करने का भी काम किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-What Congress did not do in 55 years, Modi did in 55 months: CM
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister manohar lal, congress, 55 years, no work, 55 months, haryana news, मुख्यमंत्री मनोहर लाल, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved