• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला और उनके पोते दुष्यंत के बीच छिड़ी जुबानी जंग

verbal war between Chautala and his grandson Dushyant - Chandigarh News in Hindi

निशा शर्मा
चंडीगढ़।
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला और उनके पोते उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के बीच इन दिनों जुबानी जंग छिड़ी हुई है। दो हफ्ते की फरलो पर तिहाड़ जेल से बाहर आए चौटाला अपनी पार्टी इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) की मजबूती के लिए लगातार राज्य के दौरे पर हैं। इस दौरान दुष्यंत चौटाला उनके निशाने पर हैं।


चौटाला ने कहा है कि दुष्यंत भाजपा का समर्थन कर किसी तरह उप मुख्यमंत्री बन गए हैं। अगर वें पार्टी में बने रहते तो इनेलो सत्ता में आती और उन्हें ही मुख्यमंत्री की कुर्सी मिलती। इस पर पलटवार करते हुए दुष्यंत ने अपने दादा से सवाल किया है कि अगर मुख्यमंत्री ही बनाना था तो उन्हें इनेलो से क्यों निकाला गया था? दुष्यंत ने यह भी कहा है कि चौटाला बार-बार कह रहे हैं कि दुष्यंत मुख्यमंत्री होता, हो सकता है कि उनकी कहीं यह बात एक दिन सच साबित हो जाए।


इस बीच चौटाला ने कहा है कि दुष्यंत की जननायक जनता पार्टी (जजपा) जल्दी ही टूट कर बिखर जाएगी। इसके जवाब में दुष्यंत ने जोर दे कर कहा है कि जजपा पूरी तरह से एकजुट है। उन्होंने एक बार फिर दोहराया है कि हरियाणा में भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार पूरे पांच साल चलेगी। गौरतलब है कि जजपा ने राज्य में सदस्यता अभियान शुरू किया हुआ है और पार्टी को मजबूती देने के इरादे से खुद दुष्यंत जगह-जगह रैलियां कर रहे हैं।


एक साल पहले बनी जजपा दस सीटें जीत कर भाजपा सरकार में साझीदार पार्टी है, जबकि पिछली बार मुख्य विपक्षी दल रहे इनेलो को इस बार केवल एक ही सीट पर जीत नसीब हो पाई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-verbal war between Chautala and his grandson Dushyant
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana, former chief minister omprakash chautala, deputy chief minister dushyant chautala, jubani jung, indian national lok dal, inld, bjp, jananayak janata party, jjp, haryana news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved