• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने 2 वोल्वो बसों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

Transport Minister Moolchand Sharma flagged off 2 Volvo buses in Chandigarh - Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों की मेहनत की बदौलत गुरुवार को पूरे भारत में हरियाणा रोडवेज का अपना नाम है और उत्तर भारत की बात की जाए तो यात्री हरियाणा रोडवेज की बस में सफर करना पसंद करते हैं।
मूलचंद शर्मा आज सेक्टर-17 स्थित अन्तर्राज्यीय बस अड्डे से मर्सडीज बैंज की 2 वोल्वो बसों को हरी झंडी दिखाने के बाद मीडिया कर्मियों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वोल्वो बसों को हरियाणा में बेहद पसंद किया जाता है।

आज राज्य परिवहन के बेड़े में 18 बसें शामिल की गई हैं जिनमें 12 मर्सडीज बैंज जबकि 6 वोल्वो बसें हैं। आज रवाना की गई बसों में से एक बस चंडीगढ़ से बल्लभगढ़ जबकि दूसरी चंडीगढ़ से दिल्ली रूट पर चलेगी। औद्योगिक नगर होने के चलते फरीदाबाद से आगे बल्लभगढ़ तक वोल्वो चलाई जाएगी।

बसों को हरी झण्डी दिखाने के बाद बस अड्डे पर मौजूद अधिकारियों-कर्मचारियों को बधाई देते हुए मूलचंद शर्मा ने कहा कि परिवहन विभाग की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मुझे दी है और इस नाते यह मेरा परिवार है। इसलिए वे किसी भी प्रकार के दुष्प्रचार से दूर रहें क्योंकि मैं किसी हालत में विभाग और इसके अधिकारियों-कर्मचारियों के हितों पर आंच नहीं आने दूंगा।

परिवहन मंत्री ने कहा कि राज्य सरकार कर्मचारी यूनियनों के साथ हुई एक बात से भी पीछे नहीं हटेगी। वे बसों की डिमांड बताएं, उतनी ही बसों को बेड़े में शामिल किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार ने यूनियनों की आशंका को निर्मूल साबित करते हुए विभाग में लगभग 5200 कर्मचारियों की भर्ती की है। इसी तरह, आज राज्य परिवहन के बेड़े में 18 बसें शामिल की गई हैं जिनमें 12 चण्डीगढ़ से जबकि 6 बसें गुरुग्राम से चलाई जाएंगी। इसके अलावा, जल्द ही 867 साधारण बसें, 20 वोल्वो बसें, 150 मिनी बसें तथा 150 सीएनजी बसें भी बेड़े में शामिल की जाएंगी।

इस मौके पर उपस्थित एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बल्लभगढ़ तक वोल्वो चलाने पर राज्य सरकार और परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का धन्यवाद करते हुए कहा कि बल्लभगढ़ तक वोल्वो चलने से फरीदाबाद, बल्लभगढ़ और पलवल से चण्डीगढ़ आने-जाने वाले यात्रियों को काफी सुविधा होगी।

परिवहन विभाग के निदेशक वीरेन्द्र दहिया ने परिवहन मंत्री का आभार व्यक्त किया कि समय-समय पर और भी बसें बेड़े में शामिल की जाएंगी और भविष्य में प्रदेश में बसों की कोई कमी नहीं रहेगी।

इस मौके पर चण्डीगढ़ डिपो के महाप्रबंधक अमरेन्द्र सिंह समेत विभाग के कई वरिष्ठï अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Transport Minister Moolchand Sharma flagged off 2 Volvo buses in Chandigarh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana, transport minister moolchand sharma, inter state bus stand, mercedes bank, 2 volvo buses, haryana transport department, chandigarh to ballabhgarh, chandigarh to delhi, chandigarh to faridabad, government of haryana, haryana news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved