• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राज्य को नशा मुक्त बनाने में कोई कमी नही छोड़ेंगे : अनिल विज

There will be no shortage in making the state drug-free: Anil Vij - Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि राज्य को नशा मुक्त तथा कानून व्यवस्था चुस्त करने में कोई कमी नही छोड़ेंगे ताकि प्रदेश को अपराधमुक्त बनाया जा सके।

विज ने आज कार्यभार ग्रहण करने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पुलिस की कार्यशैली में और अधिक सुधार लाया जायेगा और इसे चुस्त-दुरूस्त करना उनकी प्राथमिकता होगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पुलिस विभाग में सकारात्मक सुधर लाने होंगे ताकि लोगों को लगने लगे कि किसी भी प्रकार ज्यादती होने पर पुलिस उनके साथ खड़ी होगी।

गृहमंत्री ने कहा कि उनका पहला कार्य लोगों में पुलिस के प्रति विश्वास पैदा करना होगा। इसके लिए वे पुलिस प्रशासन की सभी जरूरतों को पूरा करेंगे तथा कमियों को दूर करेंगे। प्रदेश में लोगों को इंसाफ दिलाने में पुलिस की महत्वपूर्ण भूमिका होती है, इसलिए पुलिस की कार्यप्रणाली को पूर्णत भेदभाव एवं विवादमुक्त बनाया जाएगा। इसके लिए पुलिस कर्मचारियों एवं अधिकारियों को चाहिए कि वे पूरी तरह से सजग रहें।

विज ने कहा कि वे शीघ्र ही अपने सभी विभागों की बैठक लेंगे ताकि सभी कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर पूरा किया जा सके। उन्होंने कहा कि ‘काम किया है, काम करेंगे’ उनका स्लोगन है, जिसपर उनके सभी विभागों के कर्मचारियों व अधिकारियों को खरा उतरना होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-There will be no shortage in making the state drug-free: Anil Vij
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: home minister anil vij, drug-free, law and order, chandigarh, haryana news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved