• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हरियाणा के व्यापारियों ने विदेशों में भी अपनी पहचान बनाई: सीएम मनोहर लाल

चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अहमदाबाद में हरियाणा मैत्री संघ द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि हरियाणा प्रदेश के लोगों ने जिस तरह से अपनी मेहनत के बल पर दूसरे प्रदेशों में आकर अपनी लग्न व ईमानदारी से यहां पर उद्योग, व्यापार जगत में अपने आप को स्थापित किया है, इससे प्रदेश की साख बढ़ती हैं। दूसरे लोगों को भी बल मिलता है। मुख्यमंत्री का कल देर शाम अहमदाबाद में आयोजित हरियाणा मैत्री संघ के कार्यक्रम में पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया, जिससे मुख्यमंत्री ने उनका अभिवादन भी किया।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि हरियाणवी उद्यमियों के बीच आकर उन्हें जो प्रसन्नता हो रही है वे उसे शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकते। हरियाणवी शब्द जुबान पर आते ही ऐसे कर्मवीरों की तस्वीर उभर कर सामने आती है। जिन्होंने अपने आत्मविश्वास, कड़ी मेहनत और बलबूते के बल पर अपने भाग्य की रेखाएं बदली और न केवल हरियाणा प्रदेश में ही बल्कि भारत के कोने-कोने और विदेशों में भी अपनी पहचान बनाई है।

उन्होंने कहा कि हरियाणा और गुजरात का तो पौराणिक संबंध है। हरियाणा में जहां धर्मक्षेत्र कुरूक्षेत्र में भगवान कृष्ण ने कर्मयोग का दिव्य संदेश दिया था, वहीं उन्होंने द्वारका को अपनी कर्मस्थली बनाया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The traders of Haryana made their own identity abroad: CM Manohar Lal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister manohar lal, haryana maitri association, program, business, punjab news, मुख्यमंत्री मनोहर लाल, हरियाणा मैत्री संघ, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved