• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

2022 तक प्रदेश के सभी लोगों को घर मुहैया करवाने लक्ष्य

Targeted home to all the people of the state till 2022 - Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। हरियाणा आवास बोर्ड के नवनियुक्त चेयरमैन संदीप जोशी ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल की दूरगामी सोच के तहत वर्ष 2022 तक प्रदेश के सभी लोगों को घर मुहैया करवाए जाएंगे और इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए बोर्ड द्वारा व्यापक स्तर पर कदम उठाए जाएंगे। जोशी आज पंचकूला में हरियाणा आवास बोर्ड के चेयरमैन का पदभार सम्भालने के उपरांत पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विजन अनुसार प्रदेश के सभी नागरिकों को शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में आवास मुहैया करवाने के लिए कार्यवाही में तेजी लाई जाएगी। इसके लिए प्रदेश में कई योजनाएं चलाकर लोगों से आवेदन मांगे गए और अब इनकी प्रगति रिपोर्ट लेकर शीघ्र ही अमलीजामा पहनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत भी लोगों को घर उपलब्ध करवाने की दिशा में कार्य किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि वे हरियाणा आवास बोर्ड को मुनाफे में लाने के लिए अधिकारियों एवं कर्मचारियों के साथ पूरी ईमानदारी ओर कर्तव्यनिष्ठा से कार्य करेंगे तथा आवास बोर्ड को लोगों की अपेक्षाओं और आशाओं के अनुरूप आगे बढ़ाने के साथ-साथ खरा उतरने के प्रयास किए जाएगें। उन्होंने बताया कि वर्तमान सरकार के प्रयासों से हरियाणा आवास बोर्ड को 7 करोड़ रुपए से लेकर 150 करोड़ रुपए तक लाभान्वित करने का कार्य किया है। इसके लिए मुख्यमंत्री एवं बोर्ड के पदाधिकारी बधाई के पात्र हैं।

इस अवसर पर हरियाणा आवास बोर्ड के पूर्व चेयरमैन जवाहर यादव, महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष निर्मला बैरागी, प्रदेश महामंत्री एडवोकेट वेदपाल, चेयरमैन अजय गौड़, जिला प्रधान दीपक शर्मा, जिला महामंत्री हरेन्द्र मलिक, कुलभूषण अग्रवाल सहित कई भाजपा नेताओं एवं पदाधिकारियों ने जोशी का भव्य स्वागत किया और उन्हें बधाई व शुभकामनाएं भी दी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Targeted home to all the people of the state till 2022
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana housing board, newly appointed chairman sandeep joshi, chief minister manohar lal, to provide home, target, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved