• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

किसानों से धोखाधड़ी करने वाले पैक्स के कर्मियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई: धानक

Strict action will be taken against the workers of PACS who cheat farmers: Paddy - Chandigarh News in Hindi


चंडीगढ़। हरियाणा के श्रम एवं रोजगार मंत्री अनूप धानक ने कहा कि किसानों के साथ धोखाधड़ी करने वाले गांव पेगां स्थित पैक्स के कर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जायेगी। उन्होंने इस मामले की निष्पक्ष जांच करवाने के लिए विशेष जांच टीम (एसआईटी)भी गठित करने के आदेश दिये।

श्रम एवं रोजगार मंत्री ने यह निर्देश आज जींद में जिला परिवेदना समिति की बैठक में सण्डील गांव के किसानों द्वारा रखी गई एक समस्या का समाधान करते हुए दिये। उन्होंने कहा कि अगर जांच में कर्मी दोषी पाए जाते हैं तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने पुलिस विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिये कि वे इस मामले का पूरा रिकॉर्ड तुरंत अपने कब्जे में लें ताकि इस मामले की पूरी निष्पक्षता के साथ जांच करवाई जा सके। बैठक में समाधान के लिए 11 समस्याएं/शिकायतें रखी गई थी, जिनमें से 7 शिकायतों का मौके पर ही समाधान कर दिया गया और शेष 4 शिकायतों के समाधान के लिए सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों को उचित कार्यवाही करने के निर्देश दिये।

श्रम एवं रोजगार मंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिये कि वे जिला परिवेदना समिति की बैठक में हर हाल में उपस्थित रहे। बैठक से अनुपस्थित रहने वाले अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी। इस अवसर पर बैठक में जींद के विधायक कृष्णलाल मिढ़ा, नरवाना के विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा, जुलाना के विधायक अमरजीत ढाण्डा, डीसी डॉ. आदित्य दहिया समेत जिला परिवेदना समिति के सदस्य मौजूद थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Strict action will be taken against the workers of PACS who cheat farmers: Paddy
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana labor and employment minister anoop dhanak, district parivedana samiti, jind mla krishnalal midha, narwana mla ramnivas surjakheda, julana mla amarjeet dhanda, अनूप धानक, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved