• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रदेश सरकार ने सबका साथ-सबका विकास कर जीता जनता का विश्वास : शिक्षा मंत्री

State government has won the trust of the people by developing all and everyone: Ram Bilas Sharma - Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। हरियाणा के शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार ने सबका साथ-सबका विकास की तर्ज पर कार्य करते हुए नागरिकों का विश्वास हासिल किया है। लोकसभा चुनाव में मिली रिकार्ड जीत मुख्यमंत्री मनोहर लाल की नीतियों पर मुहर तथा कार्यकत्र्ताओं की कड़ी मेहनत की बदौलत मिली है। अधिकारी सरकार का आईना होते हैं और लोगों को सरकार से बहुत अपेक्षाएं हैं इसलिए अधिकारी लोगों की समस्याओं का निराकरण तत्परता के साथ करना सुनिश्चित करें।

शिक्षा मंत्री भिवानी में आयोजित जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति की मासिक बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। उन्होंने परिवेदना समिति की बैठक में रखे गए विभिन्न विभागों से संबंधित 13 परिवादों की सुनवाई की जिसमें से 12 परिवादों को मौके पर ही निपटान किया। विवाह समारोह में चोरी से जुड़ी शिकायत में भिवानी पुलिस द्वारा तत्परता से कार्यवाही से मिली सफलता से शिक्षा मंत्री ने पुलिस अधीक्षक गंगाराम की पीठ थपथपाते हुए पूरी पुलिस टीम को सम्मानित करने की सिफारिश की।

शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व के कारण पूरी दुनिया में हिन्दुस्तान का मान बढ़ा है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल की नीतियों का अनुसरण आज दूसरे प्रदेश भी कर रहे है। प्रदेश सरकार ने पिछले साढ़े चार साल के दौरान विकास कार्यों में रिकार्ड स्थापित किए है। बिना भेदभाव के हर क्षेत्र में समान रूप विकास कार्य करवाए गए है। शिक्षा के क्षेत्र में हरियाणा सक्षम की बदौलत अध्यापकों व छात्रों में बेहतर तालमेल स्थापित हुआ है। छात्रों को प्रोत्साहित करने के लिए लैपटाप वितरित किए गए हैं।

इस अवसर पर भिवानी के विधायक घनश्याम सर्राफ, बवानीखेड़ा के विधायक बिशम्बर बाल्मिकी, उपायुक्त सुजान सिंह, पुलिस अधीक्षक गंगाराम पुनिया भी उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-State government has won the trust of the people by developing all and everyone: Ram Bilas Sharma
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana, education minister ram bilas sharma, state government, pattern of development, chief minister manohar lal, haryana news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved