• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सीएए कानून किसी भी भारतीय नागरिक की नागरिकता नहीं छिनेगा: संदीप सिंह

Sandeep Singh said, CAA law will not take away citizenship of any Indian citizen - Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। हरियाणा के खेल एवं युवा कार्यक्रम मंत्री संदीप सिंह ने कहा कि उन्होंने सीएए कानून किसी भी भारतीय नागरिक की नागरिकता नहीं छिनेगा, कुछ राजनैतिक दल देश में भाईचारे की भावना को ठेस पहुंचाने का काम कर रहे हैं। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ने भी कहा था कि शरणार्थियों को भारत में नागरिकता मिलेगी।


सिंह सोमवार को पिहोवा हल्के के कई गांवों के धन्यवादी दौरा के दौरान आयोजित सभाओं को सम्बोधित कर रहे थे। इससे पहले खेलमंत्री संदीप सिंह ने गांव कैंथला में रविदास चौपाल का शिलान्यास किया और गांव मलिकपुर की बीसी धर्मशाला, सुरमी के शिवमंदिर, कैंथला की वाल्मीकि चौपाल, बचकी के राजकीय स्कूल, चनालहेड़ी के राजकीय स्कूल, मांडी गुरुद्वारा लंगर हाल, गांव छैलों के शिव मंदिर धर्मशाला व सुरजगढ़ की बीसी धर्मशाला में धन्यवादी दौरा के दौरान लोगों की समस्याओं को सुना और उनका समाधान करने के लिए अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए।


उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार के कार्यकाल में पेहवा हलके के एक-एक गांव में जहां नियमित रुप से विकास कार्य करवाएं जाएंगे वहीं सरकार की तरफ से अतिरिक्त धनराशि देकर कई योजनाओं को अमलीजामा पहनाया जाएगा, यह हल्का विकास की राह पर चलकर एक नया मुकाम हासिल करेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sandeep Singh said, CAA law will not take away citizenship of any Indian citizen
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana, sports and youth affairs minister sandeep singh, sandeep singh, citizenship amendment act, caa, father of the nation mahatma gandhi, refugees, government of haryana, haryana news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved