• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रॉकी मित्तल ने हरियाणा सचिवालय के कर्मचारियों को नशामुक्ति की दिलाई शपथ

Rocky Mittal administered oath of deportation to employees of Haryana Secretariat - Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नशामुक्त हरियाणा के सपने को साकार करने लिए अभियान में जुटे स्पेशल पब्लिसिटी चेयरमैन रॉकी मित्तल ने बुधवार को एक और बड़ा उदाहरण पेश किया। चंडीगढ़ स्थित हरियाणा मुख्य सचिवालय जहां मुख्यमंत्री समेत प्रदेश के सभी मंत्री व आला अधिकारी बैठते हैं, वहां पर रॉकी मित्तल ने भारी संख्या में सफाई कर्मचारियों और अन्य कर्मचारियों को नशामुक्ति के लिए ना सिर्फ प्रेरित किया बल्कि सभी को सचिवालय के अंदर ही नशामुक्त होने की शपथ भी दिलाई।

रॉकी मित्तल ने खुद इस पहल की कमान संभालते हुए सचिवालय के सभी सफाई कर्मचारियों को हरियाणा में बढ़ रहे नशे और उससे होने वाले नुकसानों के बारे में जानकारी दी। इसके बाद नशे को रोकने की इस मुहिम में कर्मचारियों का साथ मांगते हुए रॉकी मित्तल ने नशामुक्ति के लिए सभी कर्मचारियों को शपथ भी दिलवाई। कर्मचारियों ने भी इस खास पहल में साथ दिया और हर तरह के नशे को छोड़ने की शपथ ली। इस शपथ गृहण के दौरान एडीओ कर्मवीर ने पूरे कार्यक्रम में अहम भूमिका निभाई।
हरियाणा स्पेशल पब्लिसिटी के चेयरमैन रॉकी मित्तल का कहना है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में पूरे हरियाणा में यह अभियान चलाया जा रहा है। हरियाणा को किसी भी सूरत में उड़ता पंजाब नहीं बनने देंगे। इसके लिए आने वाले समय में कई बड़े अभियान भी चलाए जाएंगे। पद गृहण करने के बाद रॉकी मित्तल पिछले एक हफ्ते से लगातार हरियाणा के स्कूल-कॉलेजों में नशामुक्ति के लिए जागरुकता अभियान चला रहे हैं।

रॉकी मित्तल ने कुरुक्षेत्र, बहादुरगढ़ समेत अन्य कई शहरों के स्कूलों में बच्चों को नशामुक्ति और लड़कियों को आत्मसुरक्षा के लिए प्रेरित किया। रॉकी मित्तल ने बताया कि इसके अलावा वह अपने पद की जिम्मेदारी निभाते हुए हरियाणा के सरकारी देसी कलाकारों को नए तौर तरीकों के साथ प्रचार करने की ट्रेनिंग भी दे रहे हैं। आने वाले समय में इस ट्रेनिंग के बड़े परिणाम निकल कर सामने आएंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से प्रेरित होकर रॉकी मित्तल बिना किसी अवकाश के लगातार काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rocky Mittal administered oath of deportation to employees of Haryana Secretariat
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana, chandigarh, chief minister manohar lal, de-addiction haryana, secretariat employees, oath of de-addiction, special publicity chairman rocky mittal, prime minister narendra modi, haryana news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved