• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हरियाणा में सभी प्रकार के नशों को जड़मूल समाप्त करने का संकल्प : रॉकी मित्तल

गुहला-चीका। हरियाणा के एक और सुधार कार्यक्रम के परियोजना निदेशक रॉकी मित्तल ने कहा कि प्रदेश सरकार ने हरियाणा प्रदेश से सभी प्रकार के नशों को जड़मूल समाप्त करने का संकल्प किया है ताकि युवाओं का भविष्य उज्ज्वल हो सके और वे प्रदेश के विकास में अपना सकारात्मक योगदान दे सकें। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रदेश से नशे को समाप्त करने के लिए उन्हें विशेष जिम्मेवारी सौंपी है।

रॉकी मित्तल गुहला-चीका स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय एवं एसडी वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में विद्यार्थियों को नशे के दुष्प्रभावों के बारे में जागरूक कर रहे थे। उन्होंने विद्यार्थियों को हरियाणा प्रदेश में सुख, स्मृद्घि, शांति व विकास में अपना पूर्ण योगदान देने की शपथ दिलवाई। उन्होंने उपस्थित गण को संकल्प दिलवाते हुए कहा कि हम न तो स्वयं नशा करेंगे और आस-पास नशा करने वाले लोगों को नशा छोडऩे के लिए प्रोत्साहित करेंगे ताकि हरियाणा की देवभूमि पूरी तरह से नशे से मुक्त हो सके। उन्होंने कहा कि सभी विद्यार्थी आज यह प्रण करें कि नशे के विरुद्घ इस अभियान को जन अभियान में बदलकर प्रदेश से नशे को पूरी तरह से उखाड़ फैंकेंगे।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा प्रदेश के युवाओं में नशे की बढती लत को समाप्त करने के लिए नशाखोरी के विरुद्घ अभियान चलाया जाएगा, जिसमें आम जन को शामिल किया जाएगा। इस अवसर पर कुछ विद्यार्थियों ने अपने आस-पड़ौस में अवैध तरीके से चलाए जा रहे शराब के खुर्दों की शिकायत की, जिस पर रॉकी मित्तल ने गुहला व चीका के थाना प्रभारियों को अगले 15 दिन में सभी शराब के अवैध खुर्दे बंद करवाने को कहा। उन्होंने कहा कि स्कूल व कॉलेज में पढने वाली लड़कियों की सुरक्षा के लिए भी पुलिस द्वारा पुख्ता प्रबंध किए जाएं तथा असामाजिक तत्वों के विरुद्घ सख्त कार्रवाई की जाए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Resolve to eliminate all types of drugs in Haryana: Rocky Mittal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rocky mittal, haryana, drugs abolished, sankalp, youth future bright, chief minister manohar lal, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved