• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

HPSC में 700 लेक्चरर के पदों पर होगी जल्द भर्ती

चण्डीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि जल्द ही हरियाणा पब्लिक सर्विस कमीशन के माध्यम से कालेज के सात सौ लेक्चरर की भर्ती की जाएगी। उन्होंने कहा कि महिला शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए सरकार की तरफ से हर सम्भव मदद की जाएगी और प्रदेश में महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए महिला शिक्षा से जुड़ी सभी संस्थाओं को पूरा सहयोग दिया जाएगा।

यह बात उन्होंने आज सफीदों के हंसराज खानसर तीर्थ पर 40 करोड़ 2 लाख रुपये की लागत से बनाई जाने वाली पांच विकास परियोजनाओं का शिलान्यास करने के दौरान कही। उन्होंने बुटाना नहर ब्रांच पर असंध रोड के नीचे बने अंडर ब्रिज का उदघाटन भी किया। इस अण्डरब्रिज पर 3 करोड 20 लाख रुपये की राशि खर्च की गई है। मुख्यमंत्री ने महाभारत कालीन हंसराज तीर्थ पर बने प्राचीन मंदिर में पूजा अर्चना की। मुख्यमंत्री ने हंसराज तीर्थ परिसर में चल रही संस्कृत पाठशाला में हवन यज्ञ में पूर्ण आहूति दी।

इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा कि धर्म क्षेत्र कुरूक्षेत्र की 48 कोस की परिधि में आने वाले तीर्थो का जीर्णोदार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि में कई तीर्थ स्थलों का दौरा भी कर चुका हूं। महाभारत कालीन तीर्थो के महत्व को संजोये रखने के लिए इनका जीर्णाेद्वार किया जाना जरूरी है। उन्होंने हंसराज तीर्थ का अवलोकन भी किया और कहा कि इस तीर्थ में स्वच्छ पानी भरने जैसे काम पूरे किये जाएं ताकि श्रद्धालु यहां स्नान व तपर्ण कर सकें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Recruitment of 700 college lecturers through the Haryana Public Service Commission
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister manohar lal, haryana public service commission, seven hundred lecturers, recruitment, मुख्यमंत्री मनोहर लाल, हरियाणा पब्लिक सर्विस कमीशन, सात सौ लेक्चरर, भर्ती, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved