• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

घोषणा पत्र के लिए देश भर से मिले लाखों लोगों के गंभीर सुझाव - बोले धनखड़

Received serious suggestions from lakhs of people from all over the country for the manifesto - said Dhankhar - Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। लोकसभा चुनाव 2024 के लिए गठित चुनाव घोषणा पत्र समिति सदस्य एवं राष्ट्रीय सचिव औमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि भाजपा के घोषणा पत्र में हर वर्ग और हर क्षेत्र से व्यापक राय ली गई है। पार्टी का घोषणा पत्र देशवासियों की भावनाओं के अनुरूप तैयार किया जा रहा है। देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में प्रथम दौर की मैराथन बैठक हो चुकी है, अगली बैठक चार अप्रैल को प्रस्तावित है। उन्होंने कहा कि देशवासी चाहते हैं कि भारत फिर से सोने की चिडिय़ा बनें, गौरवशाली भारत बनें, वैभवशाली भारत बनें। पीएम मोदी के कुशल नेतृत्व में देशवासियों की इच्छाओं का सम्मान करते हुए कमेटी शानदार घोषणा पत्र तैयार कर रही है।

राष्ट्रीय सचिव धनखड़ ने कहा कि घोषणा पत्र पर राय लेने के लिए 916 वीडियो वैन देशभर में तीन हजार दो विधानसभा क्षेत्रों में पहुंची और 37 हजार से अधिक गंभीर सुझाव लिए, पार्टी की मिस्ड कॉल सेवा के माध्यम से तीन लाख 77 हजार सुझाव प्राप्त हुए, नमो एप के माध्यम से एक लाख 67 हजार सुझाव प्राप्त हुए हैं। ये बहुमूल्य सुझाव हर वर्ग और हर क्षेत्र के प्रबुद्ध लोगों ने दिए हैं। इन सभी सुझावों का भाजपा सम्मान करती है। इन सुझावों को केटेगरी वाइज करते हुए इन पर व्यापक चर्चा हो रही है। इन्ही सुझावों के आधार पर भारत को नये पायदान पर लेकर जाने वाला घोषणा पत्र तैयार होगा। केंद्र में भाजपा की मोदी सरकार ने पिछले दस वर्षों में हर वर्ग और हर क्षेत्र के साथ गरीब,किसान, युवा, महिला, व्यापारी, दुकानदार, कामगार आदि के उत्थान की बात कही और पूरी की है। ढांचागत विकास के नये आयाम स्थापित किए। सेना का आधुनिकीकरण, फौज को दुश्मन के घर में जाकर प्रतिकार की छूट, अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर बनवाया, तीन तलाक का खात्मा, कश्मीर को धारा 370 से मुक्ति सहित देश को आगे बढ़ाने के अनेक ऐतिहासिक कार्य किए हैं।

धनखड़ ने कहा कि पीएम मोदी के सशक्त नेतृत्व में इस बार भाजपा 400 पार के संकल्प को जनता जर्नादन के आशीर्वाद से पार्टी का हर कार्यकर्ता पूरा करने को तैयार है। उन्होंने कहा कि हरियाणा और दिल्ली की 17 सीटें हैं सभी पर फिर से भाजपा को जिताने का मन जनता जर्नादन बना चुकी है। आम आदमी पार्टी की स्थापना करने वालों ने कांग्रेस के भ्रष्टाचार को खत्म करने का वादा जनता से किया था । सत्ता मिलते ही भ्रष्टाचार में डूब गए और अब कांग्रेस के साथ खड़े हैं। आधी सरकार भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में बंद है । इन लोगों पर कौन विश्वास करेगा। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी की मूल्य विहीन राजनीति पतन का यही कारण है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Received serious suggestions from lakhs of people from all over the country for the manifesto - said Dhankhar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chandigarh, lok sabha elections, election manifesto committee member, national secretary, omprakash dhankhar, defense minister rajnath singh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved