• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

प्रधानमंत्री मोदी बोले, स्वच्छ भारत अभियान का अनुसरण कर रही है दुनिया

चंडीगढ़। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि आज स्वच्छ भारत अभियान का अनुकरण दुनिया के दूसरे देश भी कर रहे हैं। ये आपके संकल्प और समर्पण की शक्ति है। कुरुक्षेत्र की इसी धरती पर श्रीकृष्ण के नेतृत्व में हजारों साल पहले भी स्वच्छता का अभियान शुरू हुआ था। तब अनैतिकता को साफ करने का अभियान हुआ था। आज युग बदला है, हम रोजमर्रा की जिंदगी में सफाई के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं।
यह प्रधानमंत्री मोदी ने मंगलवार को राष्ट्रीय आयुर्वेद संस्थान(पंचकुला) की आधारशिला रखी और हरियाणा के कुरुक्षेत्र में स्थित राष्ट्रीय राष्ट्रीय कैंसर संस्थान को समर्पित करने के बाद कही।
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हरियाणा से हमने जो भी बड़े लक्ष्य तय किए, वो हासिल किए वन रैंक, वन पेंशन का वादा यहीं से किया था और जो पूरा किया।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Prime Minister Modi said, Clean India campaign is following the world
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: prime minister narendrta modi, national ayurveda institute, national cancer institute, kurukshetra, haryana, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved