• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

नशा तस्करों पर नकेल कसने के लिए पुलिस को सख्त कदम उठाना चाहिए: अनिल विज

चंडीगढ़। हरियाणा के स्वास्थ्य एवं खेल मंत्री अनिल विज ने कहा कि राज्य में नशा तस्करों पर नकेल कसने के लिए पुलिस को सख्त कदम उठाने के निर्देश दिए हैं ताकि लोगों को इस नशे की गलत आदत से निजाद दिलवाई जा सके।

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि इस संबंध में पुलिस और प्रशासन को सख्त एवं तत्परता से कार्यवाई करने को कहा गया है। पुलिस की इस कार्रवाई से प्रदेश में नशा एवं चिट्टïा बेचने का कारोबार करने वाले लोगों को अब उनके घरों के दर्शन नही हो रहे हैं और वे घर छोड़ छोड़ कर भाग रहे हैं।

विज ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हो रहे अत्याचारों और हत्याओं के लिए वहां की मुख्यमंत्री जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी बंगाल में लोकतंत्र की हत्या कर रही है और विरोधी पार्टी के कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया जा रहा है, जोकि देश के इतिहास में एककाला अध्याय है। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था कायम रखना राज्य सरकार की जिम्मेवारी बनती है, जिसमें ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल में लॉ एण्ड आर्डर की स्थित नियंत्रण करने में असमर्थ रही हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Police should take a tough step to tackle the drug smugglers: Anil Vij
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: health minister anil vij, police, intoxicant smuggler, strict action, wrong addiction habit, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved