• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हमारा देश जान से प्यार, जरूरत पड़ी तो छोड़ देंगे सत्ता: मुख्यमंत्री

चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बुधवार को कहा कि ‘‘यह देश हमारी भारत-माता है, यह हमें जी-जान से प्यारी है। इसकी एकता और अखंडता के लिए हम सबकुछ दांव पर लगा देंगे, यहां तक कि जरूरत पड़ी तो सत्ता भी छोड़ देंगे’’। मनोहर लाल आज गुरूग्राम में आयोजित एक समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि विरोधी दल भाजपा पर राष्ट्रवाद को मुद्दा बनाने का आरोप लगाते हैं। उन्होंने कहा कि राष्ट्रवाद पर राजनीति नहीं करनी चाहिए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने समाज के हर वर्ग के कल्याण के लिए योजनाएं बनाई और लागू की। उन्होंने बताया कि उद्यमियों की सुविधा के लिए ईज ऑफ डूइंग बिजनेस पोर्टल शुरू करके सभी सुविधाएं एक ही छत के नीचे उपलब्ध करवाई गई। इससे उद्योगों को फायदा हुआ और हरियाणा प्रदेश ईज ऑफ डूइंग बिजनेस में देश में 14वें स्थान से पहले तीन स्थानों मे आ गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Our country will love life, if needed, will give up power: Chief Minister
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister manohar lal, hamara desh jan se pyara, need, leave power, haryana news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved