• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चुनाव के लिए विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है,केवल बहाने शेष रह गए है-खट्‌टर

Opposition does not have any issue for elections, only excuses remain - Khattar - Chandigarh News in Hindi

चण्डीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि वर्तमान सरकार ने इतने विकास कार्य करवाएं है, कार्यकर्ताओं को चाहिए कि वे इन विकास कार्यो का प्रचार आम जनता तक पहुंचाने में पहल करें। चुनाव के लिए विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है,केवल बहाने शेष रह गए है और हमारे कार्यकर्ताओं के पास साढ़े तीन साल के विकास कार्यो की लम्बी श्रृंखला है।

हमारे किसी भी कार्यकर्ता को जनता के बीच में जाकर झूठ बोलने की जरूरत नहीं,बल्कि अपने विकास कार्यो की जानकारी दें। हमने नौकरियों में पारदर्शिता जैसे कार्य करके विपक्ष का मुंह बंद करने का काम किया है। अब सभी कार्यकर्ताओं को चुनावी मैदान में उतरने के लिए कमर कसनी होगी। अब सभी कार्यकर्ताओं को विजय प्राप्त करने का मूड बनाना होगा और यह योजना बूथ स्तर से शुरू होगी। कार्यकर्ताओं को घबराने की जरूरत नहीं,हम सभी साथ में।
मुख्यमंत्री वीरवार को स्थानीय सेक्टर-14 स्थित श्री कृष्णा मंदिर के सभागार में बूथ स्तर के भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार द्वारा पिछले तीन साल में व्यवस्था बदली है। सभी कार्यकर्ताओं का हरियाणा सरकार द्वारा किये गए विकास कार्यो से सिर ऊंचा हुआ है। कार्यकर्ताओं को चाहिए कि वे केन्द्र व हरियाणा सरकार द्वारा किये गए विकास कार्यो को आम जनता तक पहुंचाएं। सभी बूथ स्तर के कार्यकर्ता चुनाव की तैयारी के लिए लोगों के बीच में जाए और सरकार द्वारा किये जा रहे विकास कार्यो की जानकारी दे।


उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि अब प्रदेश में गरीब,मजदूर के बेटे का भी नौकरी का सपना साकार हुआ है वह सब आपकी मेहनत का परिणाम है। किसी भी कार्यकर्ता को निराश होने की जरूरत नहीं बल्कि मेहनत से काम करने की जरूरत है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से पूछा कि पिछली सरकार की अपेक्षा अब कुछ सुधार हुआ है या नहीं? कार्यकर्ताओं एक मत से कहा कि अब रजिस्ट्रियों में धांधली नहीं होती,नौकरियों में पैसे नहीं लिए जाते, सभी काम समयबद्ध तरीके से हो रहे है, आम आदमी अपने आपको स्वतंत्र महसूस कर रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Opposition does not have any issue for elections, only excuses remain - Khattar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana news, chandigarh news, haryana cm manohar lal, was addressing a meeting of bjp workers at booth level on thursday, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved