• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भाजपा ज़िलाध्यक्ष के लिए हुई रायशुमारी, मांगे गए तीन-तीन नाम

Opinion for BJP district president, three names sought - Chandigarh News in Hindi

पंचकूला। भाजपा पंचकूला संगठन चुनाव में मंडल अध्यक्षों की घोषणा के बाद गुरुवार को जिलाध्यक्ष चुनाव के लिए भाजपा कार्यालय में रायशुमारी की गई। ज़िला पर्यवेक्षक घुमन सिंह किरमिच व ज़िला चुनाव अधिकारी रोज़ी मलिक ने नव निर्वाचित मंडल अध्यक्षों, जिला पदाधिकारियों तथा कार्यकारिणी सदस्यों से वनटूवन चर्चा की। निर्वाचन अधिकारी तथा पर्यवेक्षक ने कार्यकर्ताओं से जिला अध्यक्ष के नाम के लिए चर्चा की तथा सभी से तीन-तीन नाम मांगे।
इस मौक़े पर प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए ज़िला पर्यवेक्षक घुमन सिंह किरमिच ने कहा कि आज हम यहां ज़िलाध्यक्ष व उसकी पूरी टीम के लिए रायशुमारी करने के लिए आए है।
कार्यकर्ताओं से बात करने के पश्चात कौन व्यक्ति सही ढंग से काम करते हुए जिले को चला सकता है उन के नाम लिए जाएंगे। जिला से हमारे पास प्रमुख कार्यकर्ताओं की सूची आई है। इस सूची के अनुसार हम हर कार्यकर्ता से व्यक्तिगत तौर पर बात कर बीते वर्षों में उनके अनुभव की जानकारी लेंगे और किस कार्यकर्ता ने कितना काम किया है इस पर बात करेंगे।

इस पूरी प्रक्रिया में कौन सा कार्यकर्ता जिला अध्यक्ष पद पर अच्छा काम कर सकता है तथा उसके साथ पूरी टीम में कौन कार्यकर्ता किस पद पर बखूबी अपना दायित्व निभा सकता है इस पर भी हम चर्चा करेंगे। ज़िला की पूरी टीम जो पार्टी की नीतियों को और सरकार की जितनी योजनाएं हैं उन्हें नीचे आम जनता तक तक पहुंचाएं ऐसे कार्यकर्ताओं की सूची हम तैयार कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हम भाजपा के कर्मठ और जुझारू कार्यकर्ताओं के बीच से लोकतांत्रिक तरीके से पूरी चयन प्रक्रिया का पालन करते हुए कार्यकर्ताओं की नयी टीम की सूची बना कर प्रदेश संगठन को भेजेंगे। प्रदेश संगठन प्रदेश भर से आइ सभी ज़िला की सूचियों पर चुनाव समिति के साथ बैठक कर नए ज़िला अध्यक्षों की घोषणा करेंगे। नव नियुक्त ज़िला अध्यक्षों की घोषणा आगामी 10 मार्च से पहले होने की सम्भावना है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Opinion for BJP district president, three names sought
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana, panchkula, bjp, organization elections, announcement of divisional presidents, district supervisor ghuman singh kirmich, district election officer rosie malik, name of district president discussed, haryana news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved