• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सरपंच पर मकान तुड़वाने का आरोप, 165 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ा बुजुर्ग

old men climbed 165 feet high tower - Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। हरियाणा के हिसार जिले के सुलखनी गांव का एक 60 वर्षीय बुजुर्ग 165 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ गया। गांव के सरपंच पर अपना मकान तुड़वाने का आरोप लगा कर उसने टावर से कूद कर जान दे देने की धमकी दी।
टावर के इर्द-गिर्द इकट्ठे हुए ग्रामीणों ने इस बारे में पुलिस को सूचित किया। डीएसपी संजय बिश्नोई पुलिस कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंचे। टावर पर चढ़े निहालदीन को आश्वासन दिया गया कि उनका मकान तुड़वाने के मामले में सरपंच और खंड विकास व पंचायत अधिकारी के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। परिवार के लोगों ने भी निहालदीन से नीचे उतरने की गुहार लगाईं गई, लेकिन उसने सब सुना-अनसुना कर दिया। इसके बाद मौके पर पहुंची एसडीएम शालिनी चेतल ने कहा कि वे खुद मामले की जांच करेंगी और जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
निहालदीन का कहना है कि पुरानी रंजिश के चलते सरपंच धर्मपाल ने जेसीबी से उसका मकान गिरवा दिया। जब इस मामले की जिला प्रशासन को शिकायत दी तो उसे देख लेने की धमकियां दी गई। शिकायत वापस लेने के लिए भी लगातार दवाब बनाया जा रहा है। ऐसे में इन्साफ मिलता नजर नहीं आया तो जान देने के इरादे से निहालदीन टावर पर चढ़ गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-old men climbed 165 feet high tower
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana, 165 feet tall towers, elderly, accused of tearing down houses, rajasthan, haryana news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved