• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

केएमपी एक्सप्रेस-वे के साथ-साथ रेलवे लाइन बनेगी: धनखड़

चंडीगढ़। कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री ओम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि झज्जर जिला के बादली क्षेत्र को गुरूग्राम की तर्ज पर योजनाबद्ध तरीके से विकसित किया जा रहा है। केएमपी एक्सप्रेस-वे के साथ-साथ रेलवे लाइन बनेगी और बादली में रेलवे स्टेशन बनेगा। धनखड़ आज रोहतक लोकसभा क्षेत्र से नवनिर्वाचित सांसद डॉ. अरविंद शर्मा के सम्मान समारोह में गांव बादली में उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे।

कृषि मंत्री धनखड़ ने कहा कि बाढ़सा राष्ट्रीय कैंसर संस्थान तक सरकार पहले ही मेट्रो सेवा की मंजूरी दे चुकी है और अब केएमपी एक्सप्रेस-वे साथ-साथ रेलवे लाइन बनने से क्षेत्र का विकास तीव्र गति से होगा। उन्होंने कहा कि बादली गांव अब उपमंडल बन चुका है और शहरी तर्ज पर बादली गांव में सीवरेज लाइन भी डाली जाएगी। लोगों की इच्छा के अनुसार बादली को नगर पालिका भी बनाया जाएगा ताकि सरकारी खजाने से विकास कार्यो के लिए और ज्यादा धनराशि मिल सके।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-KMP expressway along with railway line will be built: Om Prakash Dhankar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: om prakash dhankar, kmp expressway, railway line, haryana news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved