• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जनता का सरकार की नीतियों में भी विश्वास बढ़ा: CM मनोहर

Increased confidence in public policies of five years: CM Manohar - Chandigarh News in Hindi

चण्डीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम’ के तहत गुरुवार को जो मंत्र दिए हैं, पार्टी कार्यकर्ता एकजुट होकर उन पर काम करते हुए लोगों के बीच जाएं और सरकार की योजनाओं का प्रचार-प्रसार करें। मुख्यमंत्री ने रेवाड़ी में मेरा ‘बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम’ में भाग लेने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि आज देशभर में भाजपा कार्यकर्ता आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर जुट गये है। कार्यकर्ताओ के उत्साहवर्धन के चलते देश में न केवल वातावरण बदला बल्कि पिछले पांच साल से जनता का सरकार की नीतियों में भी विश्वास बढा है। उन्होंने कहा कि लोगो की मूलभूत आवश्यकताओ को पूरा करने के लिए केन्द्र सरकार की बहुत सी योजनाए बनी जिनका अंतिम पंक्ति में बैठे व्यक्तियों तक लाभ पहुंचा। उन्होंने आशा जताई कि जनता की आकांशाए पूरी करने के लिए अगले पांच साल के लिए फिर से बीजेपी की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने वीडियो कान्फ्रैंस के जरिये एक बडे कार्यक्रम में अपना अभिभाषण दिया जिसे करोडो लोगो ने सुना। यह एक नया विश्व रिकार्ड बन गया है।

मुख्यमंत्री ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत की ओर से की गई जवाबी कार्यवाही पर कहा कि दुश्मन का मुकाबला करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने सेना को पूरी तरह से छूट देते हुए यह कह दिया है कि समय व स्थान का चयन अपने हिसाब से करके सेना अपनी रणनीति तैयार करके जो चाहे सो करें। उन्होंने कहा कि यह पहला अवसर है जब सेना को इतनी बडी छूट मिली है। उन्होंने कहा कि दुनिया के देशों ने सर्जिकल स्ट्राईक-2 को सराहा है, साथ ही आंतकवाद के विरोध में सब मिलकर बोले है, एकजुटता के साथ ही आंतकवाद को रोका जा सकता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Increased confidence in public policies of five years: CM Manohar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister manohar lal, my booth is the strongest program, rewari, part, chandigarh news, मुख्यमंत्री मनोहर लाल, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved