• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पूरे दमखम के साथ चुनाव मैदान में उतरी हूं और हिसार लोकसभा से विजय हासिल करेंगे - नैना चौटाला

I have entered the election field with full strength and will win from Hisar Lok Sabha - Naina Chautala - Chandigarh News in Hindi

हिसार लोकसभा में पहली बार किसी पार्टी ने महिला को दिया टिकट, महिलाओं में जेजेपी प्रत्याशी नैना चौटाला का दिखा क्रेज


चंडीगढ़। जननायक जनता पार्टी की हिसार लोकसभा से उम्मीदवार विधायक नैना सिंह चौटाला ने कहा है कि हिसार से वह पूरे दमखम के साथ चुनाव मैदान में उतरी है और यहां से जेजेपी विजय हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि हिसार की जनता ने साल 2014 में पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को यहां से विजयी बनाकर लोकसभा में भेजा था और उन्हें पूरा भरोसा है कि इस बार हिसार की जनता जेजेपी प्रत्याशी को ही लोकसभा में भेजेगी। शुक्रवार को नैना चौटाला हिसार शहर के मतदाताओं से रूबरू थी।

नैना सिंह चौटाला ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरी तरीके से अलग-अलग धड़ों में बंटी हुई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में आपसी फूट आज सबके सामने है और इसी के चलते हरियाणा में कांग्रेस अपने उम्मीदवार उतारने में देरी कर रही है। नैना चौटाला ने कहा कि कांग्रेस में अलग-अलग गुटों के दबाव के चलते कांग्रेस आलाकमान को बैठकों पर बैठकें करनी पड़ रही है।


वहीं उन्होंने कहा कि बीजेपी का अपने कार्यकर्ताओं को दिया गया 400 पार के नारे का बुलबुला भी पूरी तरीके से फूट चुका है। नैना चौटाला के हिसार दौरे के दौरान यह बात खासा चर्चा का विषय रही कि हिसार लोकसभा क्षेत्र में किसी पार्टी द्वारा पहली बार किसी महिला प्रत्याशी को चुनावी मैदान में उतारा गया है। हिसार में विशेष कर महिला वर्ग में इस बात को लेकर खासा उत्साह दिखा और वह नैना चौटाला के जनसंपर्क अभियान में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-I have entered the election field with full strength and will win from Hisar Lok Sabha - Naina Chautala
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: election, full strength, hisar lok sabha, naina chautala, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved