• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हरियाणा पुलिस ने लापता चार बच्चों को किया बरामद, परिवारों को सौंपा

Haryana Police recovered four missing children, handed over to families - Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस ने उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश से लापता हुए चार बच्चों को बरामद कर चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के माध्यम से उनके परिवार को सौंप दिया। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने सोमवार को यहां बताया कि एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की टीम को जानकारी मिली थी कि लापता हुए चार बच्चे राधा कृष्ण बाल आश्रम, नारायणगढ़ में रह रहे हैं। एएचटीयू की पुलिस टीम ने उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश पुलिस की मदद से महत्वपूर्ण जानकारी जुटाते हुए इन बच्चों की काउंसलिंग कर बाल कल्याण समिति, अंबाला के आदेश से आवश्यक औपचारिकताएं पूरी करने के बाद चारों बच्चों को उनके परिजनों को सौंप दिया।
इनमें से 10 साल और 8 साल की उम्र के दो बच्चे, 5 अक्टूबर, 2019 से जिला हल्द्वानी (उत्तराखंड) से लापता थे जबकि एक 12 साल का एक बच्चा 15 दिसंबर 2019 को काशीपुर (उत्तराखंड) से और 10 साल का एक लडक़ा 15 नवंबर, 2019 से हरदोई (उत्तर प्रदेश) से गुमशुदा था।

इस बीच, पुलिस महानिदेशक, अपराध, पी.के. अग्रवाल ने एएचटीयू टीम में एएसआई राजेश कुमार और हेड कांस्टेबल भूपिंदर सिंह द्वारा किए गए प्रयासों की प्रशंसा की जिन्होंने लापता बच्चों को उनके परिवार के सदस्यों के साथ मिलाने में मदद की। उन्होंने कहा कि एएचटीयू की टीमें हर संभावित संकेत पर एक-एक गुमशुदा बच्चे की खोजबीन कर उन्हे परिजनों से मिलवाने की पूरी कोशिश कर रही हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Haryana Police recovered four missing children, handed over to families
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana, haryana police, uttarakhand, uttar pradesh, smuggler arrested, anti human trafficking unit, child welfare committee, haryana news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved