• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रेप, जेल, शादी के लिए बेल..., जानें पूरा मामला

Haryana: One day bail for marriage - Chandigarh News in Hindi

निशा शर्मा
चंडीगढ़।
'दूल्हे' पर अपनी शादी से दस दिन पहले दुष्कर्म का केस दर्ज हो गया। केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने 'दूल्हे' को गिरफ्तार भी कर लिया। आरोपी पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप था, लेकिन इतना सब होने के बाद भी लड़की ने उसके साथ शादी करने से मना नहीं किया।

परिवार के लोगों ने 'दूल्हे' के बचाव के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया है। शादी के लिए उसे छुट्टी देने की गुहार लगाईं गई। अदालत में शादी के कार्ड से लेकर सबूत के तौर पर तमाम ऑडियो-वीडियो पेश किए गए। अदालत के ध्यान में लाया गया कि दुष्कर्म का मामला दर्ज होने से पहले ही शादी की तारीख तय हो चुकी थी। यह भी तर्क दिया गया कि अगर शादी नहीं हुई तो दूल्हा-दुल्हन सहित दोनों परिवारों को समाज में काफी अपमानजनक स्थिति का सामना करना पड़ेगा।

अदालत ने 'दूल्हे' को एक दिन की अंतरिम जमानत दे दी। अदालत ने अपने आदेश में पटियाला के जेल सुपरिंटेंडेंट को कहा कि दूल्हे को नौ फरवरी को सुबह नौ बजे उसके घर पहुंचा दिया जाए और शादी के बाद उसे जेल ले आया जाए। इसी एक दिन के भीतर 'दूल्हे' की मेहंदी से लेकर शादी की तमाम रश्में पुलिस पहरे में सम्पन्न हुईं। दुल्हन को ससुराल छोड़कर दूल्हा पंजाब में पटियाला जेल आ गया।

'दूल्हे' के खिलाफ 30 जनवरी को दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया था। 'दूल्हे' की गिरफ्तारी के बावजूद 'दुल्हन' ने कहा कि वह पिछले चार साल से 'दूल्हे' को जानती है और उस पर खुद से ज्यादा भरोसा करती है। उसने यह भी कहा है कि 'दूल्हे' के जेल से घर वापस आने के बाद ही वह अपने मायके फेरा डालने जाएगी। क्या ग़लतफ़हमी हुई कि दूल्हे पर दुष्कर्म का केस दर्ज करवा दिया गया, दुल्हन ने सिर्फ इतना कहा कि, 'अब शादी हो चुकी है, इसलिए ऐसे सवालों का कोई मतलब नहीं रह गया है।'

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Haryana: One day bail for marriage
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana, chandigarh, accused of rape, punjab, patiala jail, bell for marriage to the accused, haryana news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved