• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने स्वर्ण पदक जीतने पर नीरज चोपड़ा को दी बधाई

Haryana Governor Bandaru Dattatreya congratulated Neeraj Chopra on winning the gold medal. - Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने हंगरी के बुडापेस्ट में विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में ऐतिहासिक स्वर्ण पदक जीतने पर विश्वविख्यात भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी हैं।

दत्तात्रेय ने कहा, ओलंपिक चैंपियन और भारत के गौरव नीरज चोपड़ा को भाला फेंक विश्व चैंपियन बनने पर मेरी हार्दिक बधाई। बुडापेस्ट में उनके द्वारा 88.17 मीटर थ्रो करके भारत को पहली बार विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक दिलाना बहुत प्रेरणादायक उपलब्धि है।
महामहिम राज्यपाल ने कहा, नीरज चोपड़ा ने पहली बार भारत की ओर से विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीत कर देश ही नहीं बल्कि हरियाणा को भी गौरवान्वित किया है, जो तेजी से देश के खेल केंद्र के रूप में उभर रहा है।
अग्रणी एथलीट को उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देते हुए दत्तात्रेय ने कहा कि नीरज चोपड़ा के प्रयास देश और राज्य के उभरते खिलाड़ियों को अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रेरित करेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Haryana Governor Bandaru Dattatreya congratulated Neeraj Chopra on winning the gold medal.
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chandigarh, governor bandaru dattatreya, congratulations, best wishes, javelin thrower, neeraj chopra, gold medal, world athletics championships, budapest, hungary, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved