• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Haryana: उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने भाजपा को समर्थन देने पर दी ये सफाई

सिरसा। जेजेपी के नेता भाजपा को समर्थन देने पर अब सफाई देने उतर गए हैं। उनका कहना है कि हमने कभी भाजपा से वोट नहीं मांगा और कभी कांग्रेस से वोट मांगा है। क्योंकि हरियाणा में सोशल मीडिया में लगातार जेजेपी के समर्थन के खिलाफ अभियान चला रखा है।

हरियाणा के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि हमने न तो भाजपा के लिए और न ही कांग्रेस के लिए वोट मांगे थे। जेजेपी ने राज्य को एक स्थिर सरकार प्रदान करने का निर्णय लिया। जो लोग 'वोट किसको, समर्थन किस्को' कह रहे हैं, क्या हमने उनके लिए वोट मांगे हैं?
दुष्‍यंत ने कहा कि हुड्डा ने अपने शासन में सीएलयू के नाम पर घोटाला कर हरियाणा को जमकर लूटा। दुष्‍यंत के भाई दिग्विजय चौटाला ने कहा कि हुड्डा को जेल जाने के लिए तैयार रहें।
दुष्यंत के सिरसा निवास पर काफी संख्‍या में लोग पहुंचे। उन्‍होंने कहा कि हरियाणा में नए युग की शुरूआत हुई है। प्रदेश में तजुर्बा और युवा जोश मिलकर परिर्वतन के लिए मजबूत नींव रखेगा। यह सरकार राज्‍य को नई दिशा देने का काम करेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Haryana Deputy Chief Minister Dushyant Chautala says, We neither asked votes for BJP nor Congress
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana deputy chief minister dushyant chautala, bjp, jannayak janata party, congress, haryana assembly election result 2019, haryana assembly elections 2019, haryana assembly elections, हरियाणा विधानसभा चुनाव परिणाम, हरियाणा विधानसभा चुनाव, उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, जेजेपी, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, sirsa news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved