• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जनविकास रैली को नही मिला जनसमर्थन, BJP को हरियाणा ने दी विदाई पार्टी

Haryana congress Attack on BJP - Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद डॉ. अशोक तंवर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन पर गुडग़ांव जिला के सुल्तानपुर में आयोजित जनविकास रैली को जनसमर्थन न मिलने पर आयोजन को केंद्र व राज्य सरकार को हरियाणा की जनता की ओर से विदाई पार्टी बताया। हरियाणा की जनता ने पहले जींद में अमित शाह और हाल में सांपला और आज गुडग़ांव में प्रधानसेवक को आइना दिखा दिया। हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष ने आज यहां जारी अपनी प्रतिक्रिया में यह बात कही।

केएमपी एक्सप्रेस वे का सुरक्षा मानकों का अध्ययन कराए बिना जल्दबाजी में किए गए उद्घाटन पर सवाल खड़े करते हुए डॉ.अशोक तंवर ने प्रधानसेवक की नीयत पर सवाल खड़े किए। केएमपी के निर्माण से जुड़ी बीजेपी नेता की कम्पनी को फायदा पहुंचाने के लिए सरकारी एजेंसियों से नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट (एनओसी) न लेना मुनाफाखोरी के लिए इंसानी जान माल से खिलवाड़ करने जैसा है। उन्होंने कहा कि इस सडक़ का आधे से अधिक काम यूपीए सरकार में पूरा हो चुका था। प्रपंचतन्त्र में माहिर प्रधानसेवक ने नवम्बर 2015 में इस सडक़ के बाकी हिस्से का निर्माण दोबारा आरम्भ करते समय सोनीपत में कहा था कि अगले 300 दिन में यह सडक़ बनकर पूरी होगी लेकिन उस समयसीमा के पूरा होने के दो साल बाद भी सडक़ का निर्माण पूरा न होने से भ्रष्टाचार की बू आने जैसा है।

डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि यूपीए के समय मंजूर रेल और सडक़ परियोजनाओं को अपनी बताने का ढोल पीटने वाली बीजेपी के शासनकाल में जितने भी कार्य हुए हैं उनकी गुणवत्ता पर सवाल खड़े हो रहे है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी कार्यकाल के दौरान हुए कार्यों की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रधानसेवक द्वारा बार-बार हरियाणा से जुड़े विषयों जिनमें मनेठी में एम्स का निर्माण व एसवाईएल आदि पर एक भी शब्द न बोलने से बीजेपी की हरियाणा के प्रति सौतेली नीति को उजागर कर रहा है। हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष ने बीजेपी को आइना दिखाने के लिए राज्य की जनता जनार्दन का आभार जताया और कहा कि झूठ बोलने वालों के दिन अब लद चुके है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Haryana congress Attack on BJP
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana news, congress, attack, bjp, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved