• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हरियाणा में बीजेपी पार्टी आने वाले विधानसभा चुनाव में दहाई का भी आकड़ा छू नहीं पाएगी- रणदीप सुरजेवाला

Haryana BJP will not be performing in the coming assembly elections said Randeep Surjewala - Chandigarh News in Hindi

नवीन मल्होत्रा, कैथल। कांग्रेस के विधायक व अखिल भारतीय कांग्रेस के मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने कैथल कार्यकर्ता मीटिंग में कहा कि हरियाणा में बीजेपी पार्टी आने वाले विधानसभा चुनाव में दहाई का भी आकड़ा छू नहीं पाएगी और हरियाणा के माजूदा मंत्रियों में से एक भी चुनाव जीत पायेगी और भाजपा सरकार के तानाशाही शासनकाल से हर वर्ग दुखी। उन्होंने कहा कि परदेश व देश की जनता इंतजार कर रहे है कि कब चुनाव बीजेपी सरकार को चलता कर दे।

सुरजेवाला ने कहा की हरियाणा में बेटों से बलात्कार की घटना हर रोज बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन और शासन देने की बात करने वाले इस सरकार में सबसे अधिक लूट रहे है। सुरजेवाला ने भाजपा सरकार के तीन साल के कार्यकाल में किसानों पर हुए दुर्व्यवहार पर चर्चा करते हुए कहा कि भाजपा सरकार के शासन में आज किसान बर्बादी की कगार पर आकर खडा हो गया है।आज भाजपा सरकार के शासनकाल में हर रोज किसान आत्महत्या कर रहे है। चुनावों में और सत्ता मिलने से पहले मोदी सरकार का किसानों की फसलों पर 50 प्रतिशत मुनाफ़ा का वायदा भी झूठा साबित हुआ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Haryana BJP will not be performing in the coming assembly elections said Randeep Surjewala
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana bjp, haryana bjp will not be performing, haryana assembly elections, randeep surjewala haryana bjp, haryana congress, कैथल कार्यकर्ता मीटिंग, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved