• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

खिलाड़ियों के सामने कटोरा लेकर खड़े हो जाएं खेल मंत्री : जयहिंद

Haryana: AAP State President Naveen JaiHind said Sports minister begging in front of players - Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने खेल नीतियों पर खट्टर सरकार को घेरते हुए कहा कि खट्टर सरकार खिलाडियों का अपमान करने के बाद उनके इनाम की कमाई पर घात लगाए बैठी है।

आप प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कहा कि खट्टर सरकार अभी तक सिर्फ 3 खिलाडियों को नौकरी दे पाई है। सरकार विज्ञापन के माध्यम से अपनी तारीफ तो करती है लेकिन भुगतान खिलाडी को करना पड़ेगा।

जयहिंद ने चंडीगढ़ से जारी एक बयान में कहा कि अभी तक सरकार खिलाडियों को सम्मान के नाम पर दी जाने वाली राशि को घटाने, GST लगाने और इनामी राशि न देने के बहाने बनाती रही। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार अब खिलाडियों की खून–पसीने की कमाई को लूटने की फ़िराक में है ।

जयहिंद ने कहा कि खेल मंत्री अनिल विज व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने खिलाड़ियों के जले पर नमक छिडकने का काम किया है। उन्होंने कहा कि खेल मंत्री खिलाडियों के सामने कटोरा लेकर खड़े हो जाएं। उन्होंने अनिल विज को हरियाणा के इतिहास में अब तक का सबसे नकारा खेल मंत्री बताया है। उन्होंने किा कि विज खिलाडियों की भावनाओं से खेलना बंद करे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Haryana: AAP State President Naveen JaiHind said Sports minister begging in front of players
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana news, aap, state president, naveen jaihind, sports minister, chief minister manohar lal khattar, cabinet minister, anil vij, begging, players, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi

Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved