• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सरकारी योजनाओं की फिल्में दिखाई जाये: महानिदेशक

चण्डीगढ़। सूचना जनसम्पर्क एवं भाषा विभाग, हरियाणा के महानिदेशक समीर पाल सरो ने कहा है कि विभाग द्वारा आयोजित रात्रि कार्यक्रम में सरकार की योजनाओं की फिल्में दिखाई जाएं ताकि जनता को इन योजनाओं की पूरी जानकारी मिल सके और लोग राज्य सरकार की स्कीमों का लाभ उठा सकें।

महानिदेशक पंचकूला में प्रदेश भर से आए विभाग के अधिकारियों की बैठक की अध्यक्षता करते हुए उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश दे रहे थे। उन्होंने कहा कि सभी जिला सूचना एंव जनसम्पर्क अधिकारी फेस बुक, ट्विटर, वाट्सएप, इंस्टाग्राम आदि को नियमित रूप से अपडेट करें और विभागीय वेबसाईट का भी अवलोकन करके बेहतर सुझाव भेंजे ताकि इनको विभागीय साईट को और बेहतर बनाया जा सके।

उन्होंने कहा कि योजनाओं की जानकारी देने के लिए विभाग द्वारा प्रदेश के सभी गांवों में सार्वजनिक स्थलों पर वॉल पेंटिंग करवाई जाएंगी। इसके लिए अधिकारी हर गावं में 4-5 स्थानों का चयन करके मुख्यालय को सूची भिजवाना सुनिश्चित करें। इसके अलावा, प्रदेश के सभी पैट्रोल पम्पों पर सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों को दर्शाने वाले होर्डिग्स भी लगाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि सार्वजनिक स्थलों पर सरकार की योजनाओं की वॉल स्क्रीन लगवाने के लिए भी तैयारियां की जा रही हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Films of government schemes should be shown: Samir Pal Saro
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: government schemes, movies, night programs, sameer pal saro, haryana news, सरकारी योजनाओं, फिल्में, कार्यक्रम, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved