• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हरियाणा में फिल्म तानाजी टैक्स फ्री, सीएम मनोहर लाल ने की घोषणा

Film Tanaji tax free in Haryana, CM Manohar Lal announced - Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रदेश में तानाजी फिल्म को टैक्स फ्री करने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री ने यह घोषणा आज पानीपत में नागरिकता संशोधन अधिनियम के समर्थन में आयोजित कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए की।

इससे पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सर्कस ग्राउंण्ड से यात्रा शुरू की। उन्होंने बीच-बीच में भारत माता की जय और वन्दे मातरम के नारों से लोगों में जोश भरने का काम किया। इस यात्रा में जगह-जगह लोगों ने हाथों में तिरंगा झण्डा उठाकर इस अधिनियम का समर्थन किया। गढ़ी बेसक से आए रफाकत हसन के साथ सैकड़ों मुस्लिमों ने इस यात्रा में हाथों में तिरंगा ले अधिनियम का समर्थन किया। महिलाएं भी अपने बच्चों के साथ नागरिकता संशोधन अधिनियम के पक्ष में तिरंगा झण्डा लहराती नजर आई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Film Tanaji tax free in Haryana, CM Manohar Lal announced
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana chief minister manohar lal, film tanaji, citizenship amendment act, bollywood actor ajay devgan, मनोहर लाल, अजय देवगन\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved