• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

Haryana Assembly Election 2019 : चटनी-रोटी खा प्रचार को निकले दुष्यंत चौटाला

Dushyant Chautala preached eating garlic chilli sauce bread - Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ। जननायक जनता पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार दुष्यंत चौटाला इन विधानसभा चुनावों में अपनी जननायक जनता पार्टी के प्रचार के लिए दिन-रात एक किए हुए हैं। वे प्रदेश विभिन्न हलकों जाकर प्रचार कर रहे हैं। अपने विधानसभा क्षेत्र उचाना कलां, जहां से वे चुनाव मैदान में उतरे हैं वहां वे प्रदेश के अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी प्रत्याशियों की रैलियों में प्रचार के लिए पहुंचते हैं। पिछले तीन दिनों में उन्होंने उचाना हलके के गांवों में ही बिताई है। इस दौरान दुष्यंत को हलके में लोगों का साथ मिलने पर सियासी ताकत भी मिली है।

बीती रात भी दुष्यंत चौटाला ने गांव छातर में बिताई। वे शुक्रवार शाम को उचाना हलके गांव छात्तर में पहुंचे थे उचाना हलके के सबसे बड़े गांवों में एक छात्तर गांव में दुष्यंत का जोरदार स्वागत हुआ। गांव में पहुंच कर उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। छात्तर में दुष्यंत चौटाला को गांव वासियों का भारी समर्थन मिला और उन्होंने दुष्यंत के साथ कंधा से कंधा मिलकर काम करने का वायदा किया। नुक्कड़ सभा का भी आयोजन किया और इसके बाद उन्होंने रूठों को मनाने का दौर शुरू किया।

जेजेपी प्रत्याशी ने छात्तर गांव में पुरूषोत्तम शर्मा के घर रात बीताई। वे सुबह 6 बजे उठे, गांव वासियों से मिले, कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। गांव में ही एक कार्यकर्ता के घर ही लस्सी के साथ लहसून-लाल मिर्च की चटनी-रोटी खा प्रचार के लिए निकल पड़े। वे यहां गांव में खड़े हेलीकाप्टर में सवार होकर डबवाली विधानसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी सर्बजीत मसीतां के प्रचार के लिए पहुंच गए। इसके बाद उन्होंने कालांवाली विधानसभा, दोपहर को गुहला, नरवाना विधानसभा क्षेत्र में जेजेपी उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dushyant Chautala preached eating garlic chilli sauce bread
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dushyant chautala, jannayak janta party, jjp, haryana tussle between bjp after ticket distribution, haryana assembly elections, congress, bharatiya janata party, haryana assembly election, haryana assembly election 2019, haryana election, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved