• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

CAA देश में लोगों को नागरिकता देने के लिए बना है: डाॅ. बनवारी लाल

Dr. Banwari Lal said, CAA is made to give citizenship to people in the country - Chandigarh News in Hindi

चण्डीगढ़। हरियाणा के सहकारिता मंत्री डाॅ. बनवारी लाल ने राज्य के लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि सभी लोग आपसी भाईचारे के साथ रहें तथा किसी प्रकार का मतभेद आपस में न रखें। उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून देश में लोगों को नागरिकता देने के लिए बना है, और इसी के चलते नूंह जिले में सुरक्षा की दृष्टि से ही धारा-144 लगाई गई है।
डॉ. बनवारी लाल ने यह जानकारी शनिवार को नूंह में जिला लोक सम्पर्क एवं कष्ट निवारण समिति की बैठक के उपरांत पत्रकारों से बातचीत करते हुए दी। उन्होंने मीडिया से आग्रह करते हुए कहा कि मीडिया को इस बारे में लोगों को जागरुक करना चाहिए।
विभागों में कर्मचारियों की कमी पर पूछे गए प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने पिछले पांच साल में लगभग 70 हजार पदों पर पारदर्शिता के आधार पर भर्ती की है और सरकार आगे भी भर्ती करेगी। उन्होंने कहा कि सरकार ने बिना किसी भेदभाव के प्रदेश में विकास करवाया है तथा गरीब को ऊपर उठाने की सोच के साथ कार्य किया जा रहा है।

इस अवसर पर सोहना के विधायक कवंर संजय सिंह, नूंह के विधायक आफताब अहमद, फिरोजपुर-झिरका से ममन खान, जिला अध्यक्ष सुरेन्द्र देशवाल, गौ-सेवा आयोग के चेयरमैन भानीराम मंगला सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dr. Banwari Lal said, CAA is made to give citizenship to people in the country
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana, cooperative minister dr banwari lal, citizenship amendment act, caa, nuh district, section 144, haryana news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved