• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अजय चौटाला फरलो पर आए जेल से बाहर, बोले-भाजपा से गठबंधन से पहले दुष्यंत ने ली थी सहमति

चंडीगढ़। जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के अध्यक्ष दुष्यंत चौटाला के पिता अजय चौटाला रविवार को तिहाड़ जेल से बाहर आ गए। चौटाला को तिहाड़ जेल प्रशासन ने दो सप्ताह की फरलो दी है। अजय शिक्षक भर्ती घोटाले में दोषी करार दिए गए थे।

जेल से बाहर आने के बाद मीडिया से संवाद के दौरान अजय ने कहा कि दुष्यंत को आईएनएलडी ने पार्टी से निकालने का फैसला किया था और इसके सिर्फ 11 महीने में ही उनके बेटे ने नई पार्टी खड़ी की। भाजपा से गठबंधन से पहले दुष्यंत ने मुझसे सहमति ली थी।

दुष्यंत कोई भी फैसला मुझसे पूछे बगैर नहीं करते। उल्लेखनीय है कि गठबंधन से पहले दुष्यंत ने जेल में पिता से मुलाकात की थी। हरियाणा में बीजेपी और जेजेपी ने साथ मिलकर सरकार बनाने का शुक्रवार देर शाम फैसला किया था।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Convict Ajay Chautala given furlough for 2 weeks, will participate in son Dushyant oath taking ceremony
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: convict ajay chautala, furlough, dushyant oath taking ceremony, haryana assembly election, manohar lal khattar, bjp, jjp, jannayak janta party, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved