• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बननी चाहिए, मिलजुलकर यह पड़ाव भी पार करना है : कुमारी सैलजा

Congress government should be formed in Haryana, this stage also has to be crossed together: Kumari Selja - Chandigarh News in Hindi

टोहाना। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव, हरियाणा कांग्रेस की पूर्व प्रदेशाध्यक्ष, उत्तराखंड की प्रभारी, पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस कार्यसमिति की सदस्य एवं सिरसा लोकसभा सीट से कांग्रेस (इंडिया गठबंधन) की नवनिर्वाचित सांसद कुमारी सैलजा ने कहा कि लोकसभा चुनाव का पड़ाव पार कर दिया है अभी हरियाणा में अगला पड़ाव पार और करना है, सब मिलजुल कर रहें देखना प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि जो कल तक किसी को अपने पास में खड़ा तक नहीं होने देते थे आज वो दूसरे लोगों का हाथ पकड़कर चल रहे है और उन्हें गले लगा रहे है यहीं लोकतंत्र है और यहीं लोकतंत्र की ताकत है जो अच्छे- अच्छे तानाशाह का अहम और वहम दोनों दूर कर देती है। वे वीरवार को धन्यवादी दौरे में टोहाना के एक मैरिज पैलेस में आयोजित बैठक में कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करने पहुंची थी। जहां पर कांग्रेस के वरिष्ठ सदस्य बलजिंदर सिंह ठरवी और कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया और फूल मालाएं पहनाकर उन्हें जीत की बधाई दी। अंबाला हलके के शाहबाद से वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री एडवोकेट विमला रंगा सरोहा भी टीम के साथ टोहाना पहुंची हुई थी। टोहाना के पूर्व विधायक सरदार निशान सिंह, हांसी के पूर्व विधायक अतर सिंह सैनी व सर्व खाप पंचायत के राष्ट्रीय प्रवक्ता व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सूबे सिंह समैण, समैण के सरपंच रणबीर सिंह गिल, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हरपाल सिंह बुडानिया, पूर्व विधायक परमवीर सिंह, पूर्व जिला फतेहाबाद प्रधान सरदार रणधीर सिंह, कृष्ण नांगली, सरदार बलदेव सिंह दंदीवाल, पूर्व पार्षद रामेश्वर मुआल समैण, टोहाना बार एसोसिएशन के सह सचिव एडवोकेट कंवलजीत बेहमनी, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एडवोकेट प्रवीण राणा भूना,पहुंचे।


सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए सैलजा ने कहा कि टोहाना हल्का से जनता ने उन्हें जो मान सम्मान दिया है वे उसे कभी नहीं भूलेंगीं, उन्होंने कहा कि इस मान सम्मान को डबल करके हर कार्यकर्ता को लौटाऊंगी। उन्होंने कहा कि एक पड़ाव पार हो चुका है जिसमें जनता ने भाजपा सरकार को उसकी हकीकत बता दी है, हरियाणा में अब दूसरा पड़ाव है यानि तीन माह बाद विधानसभा चुनाव होने है जिसके लिए कार्यकर्ताओं को अभी से कमर कस लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मिलजुलकर ही इस मुकाम को हासिल किया जा सकता है, कार्यकर्ताओं का उत्साह और जोश देखकर लग रहा है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी और बननी चाहिए। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा और न्याय यात्रा का असर लोकसभा चुनाव में दिखाई दिया, राहुल गांधी का संदेश जन जन तक पहुंचाने के लिए उनके द्वारा निकाली गई कांग्रेस संदेश यात्रा का प्रभाव हरियाणा में साफ दिखाई दिया।

उन्होंने कहा कि अगर कोई मुख्यमंत्री की दावेदारी करता है तो उसे यह सोचना चाहिए कि इस दौड़ में कोई और भी शामिल हैं। उधर कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में कहा कि वे ही नहीं पूरा हरियाणा सैलजा को मुख्यमंत्री के पद पर देखना चाहता है। उन्होंने कहा कि सारे काम प्राथमिकता से होंगे, मिल बैठकर काम करेंगे, कमेटियां बनाई जाएंगी हर कमेटी अपना अपना काम करेगी ताकि लोगों को किसी भी परेशानी न हो। उन्होंने कहा कि जनता की सेवा में कोई कमी नहीं रहेगी डटकर सेवा की जाएगी। उन्होंने कहा कि गर्मी में कार्यकर्ताओं का जोश और उत्साह देखकर लगता है कि कार्यकर्ता हर किला फतेह करने के लिए कमर कस चुका है। उन्होंने कहा कि राजनीतिक में कार्यकर्ता सबसे अहम कड़ी होता है, कार्यकर्ता ही नेता बनाता है, हम सबको मिलजुलकर रहना है काम करना है हमारी यहीं ताकत और जनता का आशीर्वाद झूठ पर टिकी भाजपा सरकार को बाहर का रास्ता दिखाकर रहेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress government should be formed in Haryana, this stage also has to be crossed together: Kumari Selja
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tohana, all india congress committee general secretary, mp kumari selja, haryana, congress, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved