• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जींद त्रिदेव सम्म्मेलन में सीएम सैनी ने कहा - कार्यकर्ता पार्टी की ताकत, तीसरी बार बनेगी भाजपा की सरकार

CM Saini said in Jind Tridev Sammelan - Workers are the strength of the party - Chandigarh News in Hindi

कार्यकर्ता लोगों को जाकर बताएं कि कांग्रेस झूठी पार्टी है : नायब सैनी


चंडीगढ़। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि कार्यकर्ताओं के दम पर भाजपा हरियाणा में तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता भाजपा की ताकत और रीढ़ है। कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए सैनी ने कहा कि सभी कार्यकर्ता मोदी और डबल इंजन सरकार की योजनाओं को लेकर जनता के बीच जाएं और कांग्रेस ने जो भ्रम जनता के बीच फैलाया उसे खत्म करने का काम करें। बुधवार को नायब सैनी जींद में त्रिदेव सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि भाजपा की सरकार हर दिन लोक कल्याण के काम कर रही है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में कार्यकर्ताओं ने काफी मेहनत की है जिसके परिणाम स्वरूप केंद्र में तीसरी बार मोदी सरकार बनी। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ता दिन और रात ना देखें और कड़ी मेहनत करें। सैनी ने कहा कि कार्यकर्ता और पदाधिकारी सभी बूथ को और अधिक मजबूत करने के काम में जुट जाएं। उन्होंने कहा कि बूथ जीता चुनाव जीता के मंत्र को आत्मसात करते हुए कार्यकर्ता बूथ जीतने में पूरी ताकत लगा दें।

कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए नायब सैनी ने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता बिना रूके और बिना थके लगातार देशहित में काम करता है। उन्होंने कहा कि भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो देशहित को प्रथम रखते हुए काम करती है। श्री सैनी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने 10 सालों में देश के गौरव को बढ़ाया । विश्व के देशों में भारत का मान सम्मान बढ़ा है।

नायब सैनी ने कहा कि हरियाणा सरकार प्रॉपर्टी आईडी और परिवार पहचान पत्र के सरलीकरण पर तेजी से काम कर रही है। गरीबों और जनता की सेवा करना ही हमारा लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं लोगों के पास जाएं और उनको सरकारी योजनाओं को दिलाने में सहायता करें। सैनी ने कहा कि कांग्रेस लगातार झूठ के सहारे वोट बटोरती रही है। लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस ने 8500 रुपये का लालच दिया और जनता को संविधान खत्म के भ्रम में डाला। सैनी ने कहा कि कार्यकर्ता लोगों को जाकर बताएं कि कांग्रेस झूठी पार्टी है और झूठ बोलकर ही वोट लेती है।

इस मौके पर सांसद कृष्ण लाल पंवार, विधायक डा. कृष्ण मिड्ढा, जिला अध्यक्ष राजू मोर, चेयरमैन कर्मबीर सैनी, विजयपाल एडवोकेट, पूर्व मंत्री बच्चन सिंह आर्य, मंडल अध्यक्ष, मोर्चा अध्यक्ष व पदाधिकारी उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-CM Saini said in Jind Tridev Sammelan - Workers are the strength of the party
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cm saini, jind tridev sammelan, workers are strength, party, chandigarh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved