• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अलर्ट होकर लोगों की समस्याओं का समाधान करें अधिकारी: मनोहर लाल

CM Manohar Lal siad, Officers should solve the problems of people by being alert - Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गुरुवार को गुरुग्राम जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति की मासिक बैठक में सभी अधिकारियों को अलर्ट होकर लोगों की समस्याओं का समाधान करने के आदेश दिए और कहा कि जरूरी नहीं कि समस्याएं इस समिति की बैठक में रखी जाएं तभी समाधान हो। अधिकारियों को सीधे तौर पर मिलने वाली शिकायतों का भी तत्परता से समाधान होना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस मामले में कोताही सहन नहीं होगी।

मीडिया प्रतिनिधियों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कल गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण की बैठक शाम को आयोजित की गई थी जिसमें गुरुग्राम के विकास के कई फैसले लिए गए। उन्होंने दावा किया कि जीएमडीए की ये परियोजनाएं पूर्ण होने के बाद जिस व्यक्ति ने 2017 से पहले गुरुग्राम को देखा था, अगर वह आता है तो उसे लगेगा कि वह गुरूग्राम नहीं बल्कि किसी अंतर्राष्ट्रीय शहर में आ गया है।

एक सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि भ्रष्टाचार कतैई सहन नहीं होगा और हमें जो भी भ्रष्टाचार या बिजली चोरी आदि की शिकायत मिलती है उस पर जांच करवाकर नियम अनुसार कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने स्पष्ट किया कि हम किसी चीज को छुपाते नहीं हैं, बल्कि कोई भी मामला संज्ञान में आता है तो उसकी पारदर्शिता से जांच करवाकर कार्रवाई करवाते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-CM Manohar Lal siad, Officers should solve the problems of people by being alert
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana, chief minister manohar lal, district public relations and troubleshooting committee, monthly meeting, government of haryana, haryana news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved