• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आने वाला वर्ष प्रदेशवासियों के परिवार में और अधिक सुख-समृद्धि लाए: मनोहर लाल

Chief Minister Manohar Lal wishes the people of the new year 2020 - Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रदेश के लोगों को नव वर्ष 2020 की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि आने वाला वर्ष उनके परिवार में और अधिक सुख-समृद्धि लाए।
नव वर्ष की पूर्व संध्या पर आज यहां एक संदेश में मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें आशा है कि प्रदेश के लोग सरकार द्वारा चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं का लाभ उठाएं ताकि उनका जीवन अनन्त सफलताओं से परिपूर्ण हो।

मनोहर लाल ने कहा कि वर्ष 2020 को हरियाणा सरकार ने ‘सुशासन संकल्प’ वर्ष के रूप में मनाने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि सरकार का मुख्य लक्ष्य अंत्योदय के सिद्धांत पर चलते हुए ‘सर्वजन हिताय-सर्वजन सुखाय’ को चरितार्थ करना है। उन्होंने कहा कि हम साल भर पूरी तत्परता और पारदर्शिता के साथ जनकल्याण से जुड़ी सेवाओं को आमजन तक पहुंचाने की मुहिम में और अधिक तीव्रता लाएंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में हमने भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के लिए सुशासित संस्कृति को विकसित करने का प्रयास किया है और हम काफी हद तक इसमें सफल भी रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने प्रदेश के लोगों से अपील की है कि वे ‘मेरी फसल-मेरा ब्यौरा पोर्टल’, ‘परिवार पहचान पत्र’, तथा ‘मुख्यमंत्री परिवार समृद्धि योजना’ इत्यादि योजनाओं का लाभ अंत्योदय सरल केन्द्रों तथा अटल सेवा केन्द्रों के माध्यम से जुडकऱ उठाएं और अपने जीवन में खुशहाली लाएं।
मनोहर लाल ने प्रदेश के लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि जनता ने पहली बार वर्ष 2014 में उन्हें सेवा करने का मौका दिया और इस बार उन पर फिर से विश्वास व्यक्त करते हुए पुन: सेवा का मौका दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस बार भी वे पहले की तरह जनता की आशाओं व उम्मीदों पर खरा उतरेंगे तथा प्रदेश के लोगों को एक स्थिर सरकार देंगे।


मुख्यमंत्री ने पुन: नव वर्ष की शुभकामनाओं के साथ कहा है कि पहले की तरह इस बार भी उनका ध्येय प्रदेश के हर नागरिक को सर्वाधिक जवाबदेह प्रशासन देने का रहेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chief Minister Manohar Lal wishes the people of the new year 2020
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana, chief minister manohar lal, new year 2020, happy new year 2020, manohar lal, bharatiya janata party, bjp, haryana news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved