• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ही हैं सर्वेसर्वा: बीजेपी हरियाणा प्रभारी अनिल जैन

Chief Minister Manohar Lal is the only survey: BJP Haryana in-charge Anil Jain - Chandigarh News in Hindi

निशा शर्मा

चंडीगढ़। भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व के दखल के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल और गृह मंत्री अनिल विज के बीच छिड़ी जंग कुछ मंद पड़ी है। विज के असहमति जाहिर करने के बावजूद मुख्यमंत्री दफ्तर से आईपीएस अफसरों के तबादलों की सूची जारी कर दी गई थी। इसके बाद से विज लगातार इस तरह के बयान दे रहे थे, जिससे खट्टर असहज महसूस कर रहे थे।

विज ने हाल में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी, जबकि खट्टर इसके फ़ौरन बाद भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा से दिल्ली में मिले थे। इन मुलाकातों के बाद अब भाजपा के हरियाणा मामलों के प्रभारी अनिल जैन का बयान आया है कि मुख्यमंत्री खट्टर ही सर्वेसर्वा हैं। जैन ने यह भी कहा है कि उनकी खट्टर और विज से बात हो गई है और सब ठीक है।

इस मामले में जब खट्टर से सवाल किया गया तो उनका कहना था कि विज से उनकी बात हो चुकी है और सारा मामला सुलझा लिया गया है, नड्डा से मुलाकात के बारे में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि वे दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनावों के सिलसिले में मिले थे, क्योंकि हरियाणा 3 तरफ से दिल्ली से लगा हुआ है।

भाजपा के हरियाणा मामलों के प्रभारी जैन के यह कहना कि खट्टर-विज विवाद सुलझ गया है, इसके संकेत बात से भी मिल रहे हैं कि गृह मंत्री विज ने सीआईडी चीफ अनिल राव की उस रिपोर्ट पर अब चुप्पी साध ली है, जो विधानसभा चुनावों को लेकर थी। विधानसभा चुनावों के संबंध में सीआईडी की जिस रिपोर्ट को लेकर इतना हंगामा हुआ, उस पर विज अब सीआईडी के एक लाइन के जवाब से ही संतुष्ट हो गए हैं. इसे भाजपा आलाकमान के निर्देशों का ही असर माना जा रहा है, कि सरकार और पार्टी के भीतर का कोई मामला विवाद के तौर पर बाहर नहीं आना चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chief Minister Manohar Lal is the only survey: BJP Haryana in-charge Anil Jain
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana chief minister manohar lal, haryana home minister anil vij, union home minister amit shah, bjp executive chairman jp nadda, cid chief anil rao, manohar lal, anil vij, amit shah, jp nadda, anil rao, मनोहर लाल, अनिल विज, अमित शाह, जेपी नड्डा, अनिल राव, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved