• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सरकार किसानों के हितों के लिए प्रतिबद्ध-सिंह

Chaudhary Ranjit Singh said Government committed to the interests of farmers - Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। हरियाणा के बिजली मंत्री चौधरी रणजीत सिंह ने कहा है कि सरकार ने किसान हित में फैसला लेते हुए बिजाई के दिनों में किसानों को 8 की बजाय 10 घंटे बिजली देने का काम किया है और आगे भी किसान हित में ऐसे कई निर्णय लिए जाएंगे। बिजली मंत्री रविवार को सिरसा के रानियां हलके में ग्रामीणों द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह में उपस्थित जनसमूह को संबोधित कर रहे थे। सभा के दौरान बिजली मंत्री ने लोगों की समस्याएं भी सुनी और मौके पर मौजूद अधिकारियों को समाधान के निर्देश दिए।
चौधरी रणजीत सिंह ने कहा कि बिजली संबंधी विकास कार्य के दौरान अधिकारियों व कर्मचारियों का सहयोग करें और अगर कोई समस्या आती है तो तुरंत उन्हें अवगत करवाएं। उन्होंने कहा कि जिन गांवों में बिजली घर बनाने की आवश्यकता है वे ग्राम पंचायतें अपना प्रस्ताव भेजें, उस पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि अगले दो माह में आपको बदलाव नजर आएगा। बिजली विभाग की कार्य प्रणाली के साथ-साथ नागरिकों को बिजली संबंधी कोई समस्या नहीं रहेगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश सरकार द्वारा पूरे प्रदेश में बिना भेदभाव के विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। सबका साथ-सबका विकास की तर्ज पर प्रदेश में पूर्ण विकास किया जाएगा।
न्होंने कहा कि आज नशा एक बहुत बड़ी समस्या है और यह युवाओं को गलत दिशा में ले जा रहा है। युवाओं को नशे की गिरफ्त से बचाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी और किसी भी कीमत पर चिट्टे की बिक्री नहीं होने दी जाएगी। चिट्टा बेचने वाले व उसे सहयोग करने वालों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि चिट्टा की बिक्री पर पूर्ण पाबंदी लगाई जाएगी और पुलिस अधिकारियों द्वारा इसमें किसी भी तरह की कोताही व लापरवाही को बर्दाशत नहीं किया जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chaudhary Ranjit Singh said Government committed to the interests of farmers
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana, power minister chaudhary ranjit singh, chief minister manohar lal khattar, farmer, bjp government, manohar lal, haryana news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved