• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सोनीपत में अब बार-बार नहीं टूटेंगी सड़कें : कविता जैन

chandigarh news : Roads will improved at Sonepat from 45 crores rupees : Kavita Jain - Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। हरियाणा की शहरी स्थानीय निकाय मंत्री कविता जैन ने कहा कि सोनीपत शहर के विभिन्न सेक्टरों की 83 किलोमीटर लंबी सड़कों का 45 करोड़ रुपए की लागत से कायाकल्प किया जाएगा। इस कार्य को अगले तीन से पांच माह में पूरा कर लिया जाएगा।
जैन सोनीपत में इन सेक्टरों में सड़कों के निर्माण कार्य का शिलान्यास करने के उपरांत उपस्थित लोगों को संबोधित कर रही थी। जैन ने कहा कि शहर के सेक्टरों के अंदर बरसात की वजह से बार-बार सड़क टूटने की समस्या का स्थायी समाधान किया जा रहा है। अब इन सड़कों को इंटरलॉक टायलों से बनाया जाएगा। इसके साथ ही सेक्टरों की बाहरी व मुख्य सड़कों को तारकोल से बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस कार्य को अलले तीन से पांच माह में पूरा कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस कार्य के होने से सेक्टरों में रहने वाले लोगों को फायदा होगा।
इसके बाद जैन ने शहर के राज मोहल्ला में 21 लाख रुपए की लागत से बनने वाली गलियों का शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि राज मोहल्ला की इन लोगों की गलियों की समस्या का अब स्थाई समाधान किया जा रहा है और इन सभी गलियों का निर्माण कार्य जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश उन्होंने नगर निगम के अधिकारियों को दिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-chandigarh news : Roads will improved at Sonepat from 45 crores rupees : Kavita Jain
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chandigarh news, roads in sonepat, kavita jain, haryana urban local body minister kavita jain, chandigarh latest news, haryana hindi news, haryana government, चंडीगढ़ समाचार, हरियाणा समाचार, हरियाणा सरकार, हरियाणा शहरी स्थानीय निकाय मंत्री कविता जैन, सोनीपत में सड़कें, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved