• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अब हरियाणा में मजबूत होगी खुफिया प्रणाली, जानें कैसे...

चंडीगढ़। हरियाणा में खुफिया प्रणाली सुदृढ़ करने और कानून एवं व्यवस्था को बनाए रखने के लिए हरियाणा पुलिस की सीआईडी यूनिट के लिए 29 निरीक्षकों के पदों को स्वीकृति प्रदान की गई है।
मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने बताया कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने निरीक्षकों के 29 पद सृजित करने के लिए पुलिस महानिदेशक बी.एस. संधु के प्रस्ताव पर स्वीकृति प्रदान की है। उन्होंने बताया कि राज्य सरकार लोगों की रक्षा और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए तथा प्रदेश में कानून एवं व्यवस्था व खुफिया प्रणाली को सुदृढ़ करने के लिए प्रतिबद्ध है।
उन्होंने कहा कि बढ़ती आबादी और जिला गुरुग्राम, फरीदाबाद और पंचकूला में पुलिस डिविजन बनाने के कारण और नए बनाए गए जिला चरखी दादरी और हांसी पुलिस जिले के दृष्टिगत इन पदों को बढ़ाने की आवश्यकता महसूस की जा रही थी। सीआईडी यूनिट में इस बढ़ोतरी से समाज विरोधी तत्वों पर और बेहतर ढंग से निगरानी रखने और आपराधिक गतिविधियों से संबंधित इनपुट प्राप्त करने में सहायता मिलेगी, ताकिस उनकी रोकथाम के लिए समय पर कार्रवाई की जा सके।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-chandigarh news : Now will a strong intelligence system in Haryana
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chandigarh news, strong intelligence system in haryana, cid unit of haryana police, haryana police, haryana director general of police bs sandhu, haryana chief minister manohar lal, cm manohar lal, chandigarh hindi news, chandigarh latest news, haryana hindi news, haryana government, viral news, चंडीगढ़ समाचार, हरियाणा समाचार, हरियाणा सरकार, मुख्यमंत्री मनोहर लाल, खुफिया प्रणाली, हरियाणा पुलिस की सीआईडी यूनिट, हरियाणा पुलिस महानिदेशक बीएस संधु, हरियाणा पुलिस, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved