• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लाखों रुपयों की गांजा पत्ती के साथ कार सवार गिरफ्तार

Car rider arrested with ganja leaf of millions of rupees - Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़ । हरियाणा पुलिस महानिदेशक बी. एस. सन्धु द्वारा मादक पदार्थ तस्करों पर रोक लगाने के दिशानिर्देशों के तहत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जिला झज्जर से एक कार सवार को लाखों रुपये कीमत की 100 किलोग्राम गांजा पत्ती के साथ गिरफ्तार किया है।
पुलिस विभाग के एक प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस की एक टीम द्वारा बादली चुंगी बहादुरगढ़ के पास नाकाबन्दी करके कड़ी निगरानी के साथ वाहनों की जांच की जा रही थी । झज्जर की तरफ से एक हौंडा सिटी गाड़ी दूर से आती दिखाई दी जिसे शक की बिनाह पर इशारा करके रुकवाया गया । तलाशी लेने पर उसके कब्जे से गाड़ी में रखें 5 कट्टों में नशीला पदार्थ गांजा पत्ती बरामद हुई। पुलिस टीम द्वारा तत्परता से कार्रवाई करते हुए हौंडा सिटी गाड़ी से बरामद नशीले पदार्थ गांजा पत्ती सहित आरोपी को काबू किया गया। पकड़े गए आरोपी के कब्जे से 5 कट्टों में बरामद गांजा पत्ती का वजन किया गया तो 100 किलोग्राम पाया गया। पकड़े गए आरोपी की पहचान राजेश निवासी बसई एनक्लेव, गुरुग्राम के रुप में हुई है।
उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपी ने प्राथमिक पूछताछ में तस्करी के धंधे में एक अन्य व्यक्ति के भी शामिल होने का खुलासा किया। आरोपी शराब की तस्करी का भी की धंधा करते थे। वह यहां से बिहार की तरफ शराब ले जाते थे और वहां से वापिस आते हुए उड़ीसा से नशीला पदार्थ गांजा लेकर आते थे। नशीले पदार्थों की तस्करी के उपरोक्त मामले की गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है। इसमें और जो कोई भी दोषी शामिल पाया जाएगा, उसे शीघ्रातिशीघ्र गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी ।
आरोपी के खिलाफ नशीले पदार्थ अधिनियम के तहत कार्यवाही करते हुए थाना शहर बहादुरगढ़ में मामला दर्ज किया गया। पकड़े गए आरोपी को अदालत बहादुरगढ़ में पेश किया गया। जहां से आरोपी को न्यायिक हिरासत भेज दिया गया। उल्लेखनीय है कि झज्जर पुलिस द्वारा नशीले पदार्थों की तस्करी की रोकथाम के लिए ’ऑपरेशन क्लीन’ अभियान चलाया हुआ है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Car rider arrested with ganja leaf of millions of rupees
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana director general of police b s sandhu, haryana police, haryana news, haryana hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved