• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 2

नशे के सौदागरों के साथ भाजपा ने किया हरियाणा मेें गठबंधन : डा.अशोक तंवर

उन्होने कहा कि मोदी सरकार ने देश के लोगों की खून-पसीने की कमाई को राफेल डील के जरिए अपने मित्र अनिल अंबानी को लाभ पहुंचाने का काम किया है। तंवर ने प्रधानमंत्री मोदी को देश के लोगों का चौकीदार होने की बजाय अंबानी का मिडलमैन बताते हुए कहा कि कांग्रेस जो आरोप राफेल डील को लेकर लगा रही थी वह आखिरकार देश के सामने आ ही गए।कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जब से राफेल डील को लेकर घोटाला उजागर किया है तबसे वे प्रधानमंत्री मोदी से यही जवाब मांग रहे है कि आखिर जब देश को 126 राफेल की जरूरत थी तो 36 विमानों की डील क्यों की? 526 करोड़ वाला राफे ल 1600 करोड़ में क्यो खरीदा गया? राफेल का कान्टरेक्ट एचएएल से लेकर अनिल अंबानी की कंपनी को क्यों दिया गया लेकिन प्रधानमंत्री मोदी इनमें से किसी भी सवाल का जवाब नही दे पाएं।

अकाली दल के साथ भाजपा के गठबंधन पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डा.अशोक तंवर ने कहा कि नशे के सौदागरों के साथ हरियाणा में गठबंधन करके भाजपा ने अपनी मानसिकता को जाहिर कर दिया है। उन्होने कहा कि पूरा प्रदेश जानता है कि पंजाब के किन नेताओं ने युवाओं को नशे की गर्त में धकेलने का काम किया है और अब भाजपा हरियाणा में भी उन नेताओं की पार्टी के साथ गठबंधन कर रही है। उन्होने कहा कि प्रदेश की जनता जानती है कि पंजाब से आने वाले नशे ने किस प्रकार हरियाणा के युवाओं की जिदंगी को तबाह करने का काम किया है इसलिए प्रदेश की जनता भाजपा को कभी माफ नही करेगी और गठबंधन के उम्मीदवारों की जमानतें जब्त करवाने का काम करेगी।

यह भी पढ़े

Web Title-BJP will fight candidates against black money: Dr. Ashok Tanwar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dr ashok tanwar, baba saheb dr bhimrao ambedkar, nasheed saudagar, bjp, haryana coalition, chandigarh news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi, bjp will fight candidates against black money dr- ashok tanwar
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved