• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

कांग्रेस का बीजेपी पर हमला, कहा-हरियाणा में सरकार बनाने के लिए धन और सत्ता का कर रही है इस्तेमाल

चंडीगढ। हरियाणा में बहुमत हासिल करने के लिए कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर
धन और सत्ता का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया और कहा कि ऐसे माध्यमों से बनी सरकार अवैध होगी। कांग्रेस ने कहा कि हरियाणा की जनता ने भाजपा को नकार दिया है।

बता दे, हरियाणा में त्रिशंकु विधानसभा के परिणाम आने के एक दिन बाद सरकार के गठन पर रणनीति बनाने के लिए हरियाणा के मुख्यमंत्री एम एल खट्टर और उनके कांग्रेस प्रतिद्वंद्वी भूपिंदर सिंह हुड्डा दिल्ली पहुंचे हैं। इस बीच सिरसा सीट से चुनाव जीत चुके हरियाणा लोकहित पार्टी के नेता गोपाल कांडा ने शुक्रवार को दावा किया कि उन्होंने और निर्दलीय उम्मीदवारों ने "भाजपा को बिना शर्त समर्थन देने का फैसला किया है।"

कांडा का समर्थन लेने के लिए भाजपा पर निशाना साधते हुए कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने संवाददाताओं से कहा, मुझे लगता है कि आपको उस समय नरेंद्र मोदी और अमित शाह द्वारा दिए गए बयानों को देखना चाहिए, जब गोपाल कांडा कांग्रेस (कांग्रेस) सरकार में मंत्री थे। उन्होंने कहा, तब भाजपा का रुख क्या था और भाजपा आज किस तरह का दोगलापन कर रही है। उन्होंने भगवा पार्टी पर "सत्ता की भूख" प्रदर्शित करने का आरोप लगाया।

भाजपा को सरकार बनाने का अधिकार नहीं : सुरजेवाला

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP using allurements of money and power to form illegitimate govt : Congress
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp using allurements of money and power to form illegitimate govt, congress, congress slams bjp, haryana mla gopal kanda, gopal kanda, india news, india news in hindi, congress chief spokesperson randeep surjewala, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved