• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 4

भाजपा ने नहीं दिया अकाली दल और जजपा को भाव

भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को लगता है कि शिअद कुछ समय से भाजपा के विरुद्ध राजनीति करता आया है। नागरिकता संशोधन बिल पर शिअद ने उल्टी-सीधी बयानबाजी कर भाजपा हाईकमान को कटघरे में खड़ा करने की कोशिश की थी। श्रीअकाल तख्त साहिब की तरफ से आरएसएस के खिलाफ फतवा जारी करने और आरएसएस चीफ मोहन भागवत के बयान की निंदा करना भी शिअद और भाजपा के बीच खटास का एक बड़ा कारण बताया जा रहा है। भाजपा के पूर्व मंत्री मास्टर मोहन लाल और मदन मोहन मित्तल का खुलेआम भाजपा की स्टेज से यह कहना कि पंजाब में अब हमें अपनी सरकार बनानी होगी, इस खटास को जाहिर करता है।

भाजपा की तरफ से पंजाब में आने वाले दिनों में तीखी राजनीति करने की तैयारी की जा रही है। बूथ स्तर पर भाजपा के कार्यकर्ताओं की कमेटियों का गठन किया जा रहा है। अकाली दल के प्रभाव वाले विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी के तेजतर्रार नेताओं को जिम्मेदारियां दी जा रही हैं। पूर्व मंत्री मदन मोहन मित्तल का कहना है कि पंजाब में भाजपा अब छोटे नहीं, बल्कि बड़े भाई की भूमिका में है और शिअद को यह समझ लेना चाहिए कि मनमर्जी से सीट देने की बातें नहीं की जा सकती। शिअद को उतनी ही सीटों पर चुनाव लड़ना पड़ेगा, जितनी भाजपा आलाकमान की तरफ से उनको दी जाएंगी।

यह भी पढ़े

Web Title-BJP did not give credence to Akali Dal and JJP
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana, punjab, delhi assembly elections, delhi assembly elections 2020, bharatiya janata party, bjp, shiromani akali dal, jananayak janata party, jjp, deputy chief minister dushyant chautala, haryana news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi, bjp did not give credence to akali dal and jjp
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved