• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

चंंडीगढ़ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के लिए अरुण सूद और राष्ट्रीय परिषद् के लिए संजय टंडन ने भरा नामांकन

चंडीगढ़। भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष के चुनाव के लिए नामांकन करवाने हेतु केंद्र नेतृत्व की ओर से पार्टी के राष्ट्रीय सचिव वाई सत्यकुमार को पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया। उनके समक्ष गुरुवार को चंडीगढ़ प्रदेश अध्यक्ष के लिए पूर्व मेयर और वार्ड नंबर 8 के पार्षद अरुण सूद ने अपने नामांकन के 4 सेट भरे। इसके साथ ही राष्ट्रीय परिषद् के लिए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन ने अपने नामांकन के 3 सेट भरे।

गुरुवार को हुई नामांकन प्रक्रिया के बारे में बताते हुए पार्टी के मीडिया इंचार्ज रविंदर पठानिया ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष के पद के नामांकन हेतु पार्टी ने शाम 3 से 5 बजे तक का समय निर्धारित किया था। इस के साथ ही भरे हुए पर्चे की जांच के लिए और नामांकन वापिस लेने के लिए शुक्रवार को सुबह 11 बजे तक का समय तय किया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Arun Sood filed nomination for Chandigarh State BJP President and Sanjay Tandon for National Council
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana, chandigarh, bharatiya janata party, state presidential post, arun sood, national council, nomination papers, chief minister manohar lal khattar, bjp state president\r\nharyana news\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved