• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अनिल विज ने क्षेत्र के विकास के लिए जो भी मांग रखी, उसे पूरा किया गया : CM मनोहर लाल

चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि अम्बाला छावनी विधानसभा क्षेत्र में पिछले लगभग साढ़े चार साल के कार्यकाल में 1300 करोड़ रुपये से अधिक की राशि के विकास के कार्य किए हैं। इतने विकास के कार्य पिछली किसी भी सरकार में नही हुए। स्वास्थ्य, खेल एवं युवा कार्यक्रम मंत्री अनिल विज, कार्यकर्ताओं व आमजन ने सोमवार सायं मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा का गर्मजोशी व उत्साह से स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि विज ने क्षेत्र के विकास के लिए जो भी मांग रखी, उसे पूरा किया गया है।


इस अवसर पर स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने मुख्यमंत्री व अन्य नेताओं का स्वागत करते हुए कहा कि अम्बाला छावनी के लोगों का जोश एवं उत्साह सडक पर उतरकर देखने योग्य है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में अम्बाला छावनी का अभूतपूर्व विकास हुआ है।

विज ने कहा कि अम्बाला छावनवी को उपमंडल का दर्जा दिया गया है। अम्बाला-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगभग 30 करोड़़ रुपये की लागत से 32 एकड़ 6 कनाल क्षेत्र में नई अनाज, सब्जी और चारा मंडी का निर्माण किया गया है। उन्होंने कहा कि 22 करोड़़ रुपये की राशि से सडक़ों का पुनर्निर्माण किया गया है तथा 50 करोड़ रुपये की लागत से नागरिक अस्पताल का 5 मंजिला भवन बनाया गया है। टांगरी नदी के बांध पर नन्हेड़ा से रामगढ़ तक 815.62 लाख रूपये से सडक़ का निर्माण किया गया है। आनन्द स्पोर्ट्स कॉम्पलैक्स, अम्बाला में 4 करोड़़ रुपये की लागत से बैडमिंटन हॉल का निर्माण किया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Any demand made by Anil Vij for the development of the area was met : CM Manohar Lal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister manohar lal, anil vij, development demands of the region laid, fulfilled, haryana news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved