• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सीआईडी विभाग जाने के बाद अब क्या कदम उठाएंगे अनिल विज!

After going to CID department, what steps will Anil Vij take now - Chandigarh News in Hindi

निशा शर्मा
चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सीआईडी विभाग छीन कर अपने गृह मंत्री अनिल विज को तगड़ी पटखनी दी है। गृह मंत्री के नाते सीआईडी ने एक दिन पहले ही उन्हें रिपोर्ट देनी शुरू की थी कि अगले दिन उनके पास सीआईडी महकमा नहीं रहा। विज ने मुख्यमंत्री के नजदीक माने जाने वाले तीन अफसरों को अपने निशाने पर लिया हुआ था। इनमें मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव राजेश खुल्लर पहले ही गृह विभाग से खुद को अलग कर चुके थे। रात में जारी हुई आईएएस अफसरों की सूची में मुख्यमंत्री के अतिरिक्त प्रधान सचिव वी. उमाशंकर को भी स्थानीय शासन विभाग के सचिव पद से बदल दिया गया।

इससे यह संदेश गया कि देर-सवेर सीआईडी चीफ अनिल राव को भी हटा दिया जाएगा। विज की तरफ से राव को चार्जशीट करने के आदेश पहले ही दिए जा चुके हैं, लेकिन अचानक से मुख्यमंत्री के परामर्श पर राज्यपाल स्य्दे नारायण आर्य की तरफ से मंत्रियों के विभागों में कुछ फेरबदल किए जाने की खबर आ गई। इसमें सबसे बड़ी बात यही थी कि गृह मंत्री विज से सीआईडी विभाग मुख्यमंत्री ने अपने पास ले लिया।

विज कह चुके हैं कि बिना सीआईडी के गृह विभाग बिना आंख, नाक, कान वाले इन्सान की तरह है। सीआईडी विभाग वापस लिए जाने के बाद विज गृह विभाग छोड़ने के संकेत देते रहे हैं। अब देखना यह है कि नए फैसले के मद्देनजर विज क्या कदम उठाते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-After going to CID department, what steps will Anil Vij take now
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana, chief ministers manohar lal, manohar lal khattar, cid department, home minister anil vij, rajesh khullar, v umashankar, anil rao, haryana news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved